यस बैंक ने फर्जी खबरों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा - ​वित्तीय स्थिति नहीं है खतरे में

यस बैंक ने फर्जी खबरों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा - ​वित्तीय स्थिति नहीं है खतरे में

Shivani Sharma | Updated: 07 Oct 2019, 09:19:49 AM (IST) बाजार

  • यस बैंक ने शेयर बाजार को दी जानकारी
  • बैंक ने कहा नहीं खराब है वित्तीय स्थिति

नई दिल्ली। यस बैंक ने बैंक की वित्तीय सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों और फर्जी खबरों के खिलाफ मुंबई पुलिस और साइबर सेल के पास शिकायत दर्ज कराई है। बैंक की ओर से यह शिकायत ऐसे समय दर्ज कराई गई है जब प्रवर्तक कंपनी में अपनी हिस्सेदारी और शेयर घटाने में जुटे हैं।


शेयर बाजार को दी जानकारी

यस बैंक ने शेयर बाजार को बताया , " बैंक ने व्हॉट्सएप और अन्य सोशल मीडिया मंचों पर उसकी वित्तीय स्थिति को लेकर प्रचारित की जा रही फर्जी खबरों और अफवाहों के खिलाफ मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। " बैंक ने फर्जी खबरों के उद्गम और शेयर ‘ बेचने वालों’ का पता लगाने के लिए विशेषज्ञों की टीम गठित करने का एजेंसियों से आग्रह किया है।


बैंक ने दी जानकारी

यस बैंक ने कहा , " जमाकर्ताओं के मन में डर और हलचल पैदा करने के लिए पिछले दिनों कुछ शरारती तत्वों ने बैंक को लेकर विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर फर्जी जानकारियां और अफवाहें फैलाई हैं। ये संदेश जमाकर्ताओं , हितधारकों और आम जनता की नजरों में बैंक की छवि को खराब करने के इरादे से फैलाए जा रहे हैं। " बैंक अपने सभी बहुमूल्य हितधारकों के हितों की रक्षा करने के प्रतिबद्ध है।


बैंक लेगा सख्त एक्शन

पिछले कुछ दिनों से यस बैंक के शेयरों में गिरावट देखने को मिली है। इस गिरावट के बाद से बाजार में यस बैंक को लेकर काफी अफवाह देखने को मिल रही है। इसी अफवाहों के खिलाफ बैंक ने कार्रवाई करने को कहा है। बैंक ने कहा कि जो भी लोग बाजार में इस तरह की अफवाएं फैला रहे हैं। उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned