script 16 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, तीन महीने पहले पिता ने किया था सुसाइड,सामने आई ये कॉमन बात… | 16 year old child commits suicide, father had committed suicide three months ago | Patrika News

16 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, तीन महीने पहले पिता ने किया था सुसाइड,सामने आई ये कॉमन बात…

locationमथुराPublished: Nov 25, 2023 11:52:19 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

आगरा मंडल के मथुरा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 16 साल के एक बच्चे ने खुद को गोली मार ली। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई। बड़ी बात ये है कि तीन महीने पहले इस बच्चे के पिता ने भी सुसाइड किया था।

16_year_boy_committed_suicide
16 साल के बच्चे के इस आत्मघाती कदम के बाद जो बात सामने आई है वो परिवार में विवाद है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस भी इस मामले को हैरान है।
दरअसल यह मामला थाना हाइवे के महोली ग्राम का है। यहां 16 साल का लड़का भानू प्रताप पुत्र स्व. भीष्म प्रताप सिंह रहता था। 17 नवंबर को भानू की मां और दादी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बात से आहत होकर भानु ने खुद को तमंचे से गोली मार ली।
परिजनों ने किसी को जानकारी दिए बिना उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया। उपचार के दौरान भानु की मौत होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पिता ने भी की थी आत्महत्या
पुलिस का कहना है कि भानू भाई बहनों में सबसे बड़ा था और 11वीं का छात्र था। इस घटना ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है। दरअसल भानू के पिता भीष्म प्रताप ने तीन महीने पहले 21 अगस्त को घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर की सीट पर फंदा बना कर लटककर जान दी थी। उस समय भी मौत का कारण घरेलू विवाद सामने आया था। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।
प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो