scriptबसपा जिलाध्यक्ष पर लगा गंभीर आरोप, 12 वर्षीय मासूम के साथ खेला घिनौना खेल, रिपोर्ट हुई दर्ज | Big allegations On Bsp District President Mathura | Patrika News
मथुरा

बसपा जिलाध्यक्ष पर लगा गंभीर आरोप, 12 वर्षीय मासूम के साथ खेला घिनौना खेल, रिपोर्ट हुई दर्ज

बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष पर 12 वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया गया है।

मथुराSep 16, 2019 / 08:25 am

धीरेंद्र यादव

बसपा जिलाध्यक्ष पर लगा गंभीर आरोप, 12 वर्षीय मासूम के साथ खेला घिनौना खेल, रिपोर्ट हुई दर्ज

बसपा जिलाध्यक्ष पर लगा गंभीर आरोप, 12 वर्षीय मासूम के साथ खेला घिनौना खेल, रिपोर्ट हुई दर्ज

मथुरा। बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष पर 12 वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में पीड़ित के पिता ने कोसी थाने में बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह व पूर्व प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।
ये है मामला
मथुरा के बरसाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले बालक के पिता ने थाना कोसी में दी गई तहरीर में बताया है कि उसका 12 वर्षीय पुत्र राधाष्टमी के मौके पर कोसीकलां के एक गांव में अपने बड़े भाई के पास आया था। जो एक मंदिर में महंत हैं। सात सितंबर को रात्रि में अचानक उसका पुत्र गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं लगा। उसी दिन गांव के कुछ लोगों ने बताया कि बालक को बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह व पूर्व प्रधान अपने साथ बाइक पर ले गए हैं। काफी तलाश के बाद उसका पुत्र गांव के बाहर बनी एक झोंपड़ी में बेहोश मिला। शरीर पर खरोंच के निशान थे। जिसे वह उपचार के लिए सीएचसी कोसीकलां ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बालक ने बताई सच्चाई
परिजनों ने बताया कि जब बालक को होश आया, तो उसने सच्चाई बताई। बालक ने बताया कि झोंपड़ी में उसके साथ गंदा काम किया गया। वहीं थाना कोसी के प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि पीड़ित रात को थाने पहुंचे, जहां उनकी तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 377 एवं पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में बसपा जिलाध्यक्ष, मथुरा जयवीर सिंह ने बताया कि गांव में चल रहे एक मुकदमे के मामले में दबाव बनाने के लिए उन्हें साजिशन फंसाया गया है। बालक द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। उनका घटना से कोई लेना देना नहीं है। मामले में पूर्व प्रधान को भी नामजद किया गया है।

Home / Mathura / बसपा जिलाध्यक्ष पर लगा गंभीर आरोप, 12 वर्षीय मासूम के साथ खेला घिनौना खेल, रिपोर्ट हुई दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो