scriptकान्हा की नगरी इस वजह से जूझती है जाम के झाम से | Heavy Traffic Jam in Mathura | Patrika News

कान्हा की नगरी इस वजह से जूझती है जाम के झाम से

locationमथुराPublished: Jan 09, 2020 02:24:42 pm

पुलिस अधीक्षक यातायात ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

कान्हा की नगरी इस वजह से जूझती है जाम के झाम से

कान्हा की नगरी इस वजह से जूझती है जाम के झाम से

मथुरा। लाख कोशिशों के बाद भी कान्हा की नगरी को जाम की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। इस जाम ने बुधवार को ढ़ाई साल की मासूम को निगल लिया। बच्ची की हुई मौत से जिले में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस अधीक्षक यातायात ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
यह भी पढ़ें– सरकारी एंबुलेंस चालकों ने दी हड़ताल की चेतावनी, प्रदेश सरकार से की ये मांग

ये था मामला

बुधवार को गोवर्धन क्षेत्र निवासी हेमा पुत्री अनमोल उम्र करीब ढ़ाई वर्ष डबल निमोनिया हो जाने के कारण उसे मथुरा जिला अस्पताल के लिए गोवर्धन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर किया गया। लेकिन कृष्णा नगर आते ही एंबुलेंस जाम में फस गई और ढाई वर्ष की मासूम हेमा ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया। मासूम हेमा तड़पती रही लेकिन जाम के झाम ने उस मासूम को निगल लिया। इस घटना से पुलिस प्रशासन महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस अधीक्षक यातायात डॉ बृजेश कुमार सिंह ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।
यह भी पढ़ें

अब कुत्ता पालने का शौक पड़ सकता है महंगा, नगर निगम वसूल सकता है टैक्स

इस वजह से लगता है जाम

बता दें कि पर्यटक स्थल होने के कारण मथुरा में आवागमन श्रद्धालुओं का अधिक रहता है और इसी कारणवश आए दिन जाम लग जाता है। जाम लगने के कारण घंटों वाहन फंसे रहते हैं और लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। इतना ही नहीं लोग इधर उधर से अपने वाहन निकालते हैं इस वजह से भी जाम लगता है। जाम लगने की एक वजह रॉन्ग साइड से वाहन आना भी है ।
यह भी पढ़ें

एक जिला एक उत्पाद से International स्तर पर बनेगी शहर की पहचान, प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री ने दिया मंत्र

कब मिलेगी जाम से निजात

अब सवाल यह उठता है कि धार्मिक स्थल होने के कारण श्रद्धालुओं का आवागमन अधिक होता है और हर दिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु यहां आते हैं। आखिर कब इस जाम से निजात मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो