scriptपैरामिलिट्री फोर्स के हवाले श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह की सुरक्षा, पुलिस-प्रशासन पूरी तरह चौकस | High security alert for 6 december in Mathura | Patrika News
मथुरा

पैरामिलिट्री फोर्स के हवाले श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह की सुरक्षा, पुलिस-प्रशासन पूरी तरह चौकस

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। सोशल मीडिया पर भी पूरी निगाह रखी जा रही है। हर हाल में माहौल का शांत बनाए रखा जाएगा।

मथुराDec 03, 2021 / 03:27 pm

Nitish Pandey

krishna_janmbhoomi_mathura.jpeg
मथुरा. यूपी के मथुरा में छह दिसंबर को लेकर अलर्ट कर दिया गया है। अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा आगामी छह दिसम्बर को श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर स्थित शाही ईदगाह में घुसकर श्रीकृष्ण के बाल विग्रह पर जलाभिषेक किए जाने की घोषणा के चलते जिला प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकन्ना हो गया है। परिंदा पर न मार सके, ऐसा सुरक्षा खाका यलो जोन में खींचा गया है।
यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway: सर्दियों में गाड़ियों की रफ्तार पर लगेगी लगाम, कोहरे के कारण बढ़ जाती है हादसे की आशंका

किसी भी तरह की ढिलाई के मूड में नहीं है प्रशासन

धार्मिक संगठन और सामाजिक संगठनों ने ईदगाह पर संकल्प यात्रा व जलाभिषेक करने का ऐलान को स्थगित कर दिया है। बावजूद इसके पुलिस-प्रशासन किसी भी तरह की ढिलाई के मूड में नहीं है। मंडलायुक्त और आईजी ने मथुरा आकर डीएम नवनीत सिंह चहल, एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह, एसपी सुरक्षा आनंद कुमार आदि अफसरों के संग मंथन करके पूरी तरह से सतर्क और सजग रहते हुए सख्ती बरतने के लिए कहा है।
पुलिस-प्रशासन पूरी तरह चौकस

पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्क और सजग दिख रहा है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पीएसी के जवानों को लगाया गया है। इसके अलावा पैरा मिलिट्री फोर्स भी मथुरा पहुंच जाएगा। खुद एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने कमान संभाल ली है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। सोशल मीडिया पर भी पूरी निगाह रखी जा रही है। हर हाल में माहौल का शांत बनाए रखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो