scriptट्रेन में शराबियों ने लोकसभा स्पीकर को किया परेशान, पीए ने रोका तो की बद्तमीजी | Lok sabha Speaker Om Birla PA Complaint Against Drunken youth in Train | Patrika News
मथुरा

ट्रेन में शराबियों ने लोकसभा स्पीकर को किया परेशान, पीए ने रोका तो की बद्तमीजी

मामले की जानकारी लोकसभा स्पीकर के पीए ने रेलवे पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने 5 शराबियों को हिरासत में लेकर रेलवे अधिनियम 145 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

मथुराSep 10, 2019 / 03:47 pm

अमित शर्मा

ट्रेन में शराबियों ने लोकसभा स्पीकर को किया परेशान, पीए ने रोका तो की बद्तमीजी

ट्रेन में शराबियों ने लोकसभा स्पीकर को किया परेशान, पीए ने रोका तो की बद्तमीजी

मथुरा। ट्रेन में शराब पीकर हंगामा करना पाच युवकों को भारी पड़ गया। इसी ट्रेन में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी सफर कर रहे थे। ओम बिड़ला के पीए ने जब शराब पीकर हंगामा कर रहे युवकों को ऐसा करने से रोका तो युवकों ने पीए के साथ बद्तमीजी कर दी। मामले की सूचना आरपीएफ को दी गई। सूचना पर पहुंची आरपीएफ टीम ने सभी आरोपी शराबियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ेें- कचरे से प्लास्टिक बीनने वाली महिलाओं को सम्मानित करेंगे प्रधानमंत्री Narendra Modi

यह भी पढ़ें

करिए बृज दर्शनः ऊंचा गांव की विवाह शिला और मेहदी के चिह्न का रहस्य, जहां आज भी आते हैं अश्वत्थामा

ये है मामला

बता दें कि दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हुई इंदौर इंटरसिटी के कोच S1 में कुछ लोग बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे और हंगामा काट रहे थे। पास वाले कोच में बैठी एक वीआईपी फैमिली ने जब उनसे हंगामा न करने को कहा तो शराबियों ने उनकी बात को न माना और हंगामा लगातार करते रहे। यह वीआईपी फैमिली लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की थी। मामले की जानकारी लोकसभा स्पीकर के पीए ने रेलवे पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने 5 शराबियों को हिरासत में लेकर रेलवे अधिनियम 145 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें– Laughter Show: दाऊ जी महाराज के मेला में सबको लोटपोट करने आ रहे हैं राजू श्रीवास्तव

असिस्टेंट सुरक्षा कमिश्नर आरपीएफ केशव सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया इंटरसिटी ट्रेन में कुछ लोगों के द्वारा शराब का सेवन किया जा रहा था और हंगामा किया जा रहा था इसकी सूचना मिली। सूचना पर थाना प्रभारी मथुरा आरपीएस सीवी प्रसाद मौके पर पहुंचे और विकास डागर, राजीव, पीतम ,मनोज और अमरजीत नाम के 5 शराबियों को ट्रेन में से उतार कर थाने ले आए। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के पीए ने सूचना दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो