scriptयूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर की नाकाबंदी, ट्रैक्टर लेकर नहीं चढ़ सकेंगे किसान | police order to stop tractors crossing toll plaza on yamuna expressway | Patrika News

यूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर की नाकाबंदी, ट्रैक्टर लेकर नहीं चढ़ सकेंगे किसान

locationमथुराPublished: Jan 24, 2021 02:12:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दिल्ली जा रहे किसानों को रोकने के लिए पुलिस अलर्ट
-26 जनवरी की परेड में शामिल होने जा रहे किसान

yamunna.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मथुरा। कृषि बिलों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं। किसान 26 जनवरी की परेड में शामिल होने को लेकर ट्रैक्टर पर सेवर हो दिल्ली के निकल चुके हैं। इस बीच यूपी पुलि ने किसानों को दिल्ली जान से रोकने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे पर नाकेबंदी कर दी है। जिसके चलते किसानों को ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर यमुना एक्सप्रेसवे पर नहीं चढ़ सकेंगे।
यह भी पढ़ें

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगी रैपिड रेल, सिर्फ 50 मिनट में पहुंचाएगी मेरठ सेे गुरुग्राम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को मथुरा में पुलिस और यमुना एक्सप्रेस-वे के अधिकारियों की एक बैठक हुई। जिसमें एसडीएम श्याम अवध चौहान और सीओ धर्मेंद्र चौहान ने मथुरा टोल प्लाजा के अधिकारियों को किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के लिए नाकेबंदी करने के दिशा निर्दश दिए गए। इसके बाद दिल्ली की तरफ जाने वाली सड़कों पर पुलिस टीम तैनात हो गई है और किसान संगठनों की हर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। इस दौरान सीओ धर्मेंद्र चौहान ने कहा कि 26 जनवरी तक किसी भी सूरत में किसी भी टोल से कोई ट्रैक्टर नहीं गुजरना चाहिए। ट्रैक्टर टोल प्रबंधन रोके और पैदल पुलिस रोकेगी।
यह भी देखें: किसानों के पक्ष में खडी सपा पार्टी 26 जनवरी को निकालेगी तिरंगा ट्रैक्टर रैली

गौरतलब है कि अपनी मांगों को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों को समर्थन देने के लिए देशभर से किसान दिल्ली की तरफ बढ़ रहा है। किसानों का कहना है कि अगर सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तो वह 26 जनवरी को होने वाली परेड में हिस्सा लेंगे। जिसके चलते किसान ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर दिल्ली कूच के लिए निकल रहे हैं।
https://youtu.be/30mlCXX3TvE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो