script Bhajan Lal Sharma: सीएम बनने के बाद पहली बार गोवर्धन पहुंचे भजन लाल शर्मा; श्रीनाथ जी मंदिर में किया दर्शन, उमड़ा हुजूम | Rajasthan CM bhajan lal sharma reached shree nath ji mandir mathura | Patrika News

Bhajan Lal Sharma: सीएम बनने के बाद पहली बार गोवर्धन पहुंचे भजन लाल शर्मा; श्रीनाथ जी मंदिर में किया दर्शन, उमड़ा हुजूम

locationमथुराPublished: Dec 19, 2023 11:58:09 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार शाम मथुरा के गोवर्धन में परिक्रमा मार्ग पहुंचे। यहां सीएम ने श्रीनाथ जी मंदिर में पहुंचकर दर्शन-पूजन किया।

rajasthan_cm_bhajan_lal_sharma.jpg
Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार की शाम मथुरा के गोवर्धन में परिक्रमा मार्ग पहुंचे। इस दौरान राजस्थान के सीएम का जोरदार स्वागत सत्कार किया गया। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।
श्रीनाथजी का लिया आशीर्वाद
पूंछरी का लौठा के बाद मुख्यमंत्री की गाड़ी परिक्रमा मार्ग स्थित श्रीनाथ जी मंदिर के लिए रवाना हुई। यहां मंदिर पहुंचकर उन्होंने श्रीनाथजी के दर्शन किए और फिर प्रसाद ग्रहण किया। उन्होंने लोगों से भी प्रसाद ग्रहण करने की अपील की।
दर्शन करने आते रहते हैं गोवर्धन
मुख्यमंत्री बनने से पहले भी भजनलाल शर्मा परिवार के साथ गोवर्धन के मंदिरों में पूजा-पाठ के लिए आते रहे हैं। उनका मंगलवार को दोपहर दो बजे आने का कार्यक्रम था। अधिकारियों के साथ ही साथ भाजपा नेता भी उनका गोवर्धन में इंतजार कर रहे थे लेकिन वह रात दस बजे यहां पहुंचे।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज के Yash Dayal को आरसीबी ने खरीदा, आईपीएल ऑक्‍शन में लगी बड़ी कीमत?

ट्रेंडिंग वीडियो