scriptपति को फंसाने के लिए कार में प्रेमी से रखवाई पिस्टल, पुलिस ने पत्नी के मोबाइल से खोला राज | Wife kept pistol husband's car in Mathura | Patrika News

पति को फंसाने के लिए कार में प्रेमी से रखवाई पिस्टल, पुलिस ने पत्नी के मोबाइल से खोला राज

locationमथुराPublished: Jul 05, 2021 02:36:25 pm

Submitted by:

arun rawat

— शादी के बाद से ही पत्नी पति से पीछा छुड़ाने का प्रयास कर रही है, मथुरा पुलिस ने साजिशकर्ता प्रेमी को किया गिरफ्तार।

Pistol

पिस्टल फाइल फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा। कान्हा की नगरी में पति से नाखुश पत्नी ने पति को फंसाने के लिए प्रेमी का सहारा लिया और उसकी गाड़ी में पिस्टल रखवाकर पुलिस से पकड़वा दिया। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पत्नी के मोबाइल से सारा भेद खुल गया। पुलिस ने षड़यंत्र करने वाले प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें—

सोते समय युवक को सांप ने डसा परिजनों ने लाठी से मार डाला, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि अस्पताल में जुट गई भीड़


पूरा मामला मथुरा का है। विकास नागर पुत्र तेजवीर गांव कनालसी थाना दनकौर, गौतमबुद्ध नगर ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक पत्नी समेत कार में अवैध पिस्टल लेकर जा रहा है। सूचना देने वाले विकास पर पुलिस को कुछ शक हुआ तो उसे पुलिस ने रोके रखा। जैसे ही कार कोटवन पुलिस चौकी के समीप पहुंची पुलिस ने कार को रुकवा लिया। कार में सवार पति और पत्नी को नीचे उतार लिया। कार की जब तलाशी ली गई तो कार से एक अवैध पिस्टल बरामद हुई। पुलिस पति—पत्नी और सूचना देने वाले युवक को थाने ले आई। जहां पूछताछ में पति ने पिस्टल के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। पुलिस ने जब पत्नी का मोबाइल चेक किया तो उसमें व्हाट्स एप द्वारा प्रेम से की गई चैट को देखकर पुलिस हैरान रह गए। चैट में पिस्टल रखने का भी जिक्र किया गया था।
यह भी पढ़ें—

वोट डालने के बाद सपा समर्थित सदस्यों को आखिर पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार, यह है वजह

पुलिस ने दी जानकारी
इंस्पेक्टर प्रमोद पंवार ने बताया कि अलीगढ़ के थाना खैर निवासी युवती से विकास की नोएडा में नौकरी के दौरान दोस्ती हो गई थी। एक सप्ताह पहले ही युवती की शादी हुई थी। वह शादी से खुश नहीं थी और अपने पति से तलाक लेना चाहती थी। विकास ने युवती के साथ मिलकर उसके पति को फंसाने के लिए उसकी कार में होडल के समीप एक होटल पर कार में पिस्टल रख दी और पुलिस को शातिर अपराधी होने की सूचना दे दी। पुलिस ने विकास का चालान कर दिया है। इस साजिश में युवती का भतीजा भी शामिल है। युवती के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो