script घोसी हादसे पर मुख्यमंत्री बोले हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार उसे नहीं बक्सा जायेगा | Chief Minister said on Ghosi accident, whoever is responsible for the | Patrika News

घोसी हादसे पर मुख्यमंत्री बोले हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार उसे नहीं बक्सा जायेगा

locationमऊPublished: Dec 09, 2023 12:33:04 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

घोसी हादसे में मृत व्यक्तियों के परिजनों को मिलेगी 2 लाख की धनराशि और घायलों को 50- 50 हजार रुपए देने की मुख्यमंत्री ने की घोषणा। साथ ही घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार।

वहीं घोसी हादसे पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है जिसमें पुलिस ने मकान मालिक सहित दो लोगों को गिफ्तार कर लिया है। साथ ही जिलाधिकारी ने मामले में मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया है।

ghosi_1.jpg
शुक्रवार की शाम मऊ के घोसी कस्बे में दिवाल गिरने से 7 लोगों के मौत और 23 घायल हैं इस दर्दनाक हादसे से चारो तरफ मातम फैला हुआ है वहीं अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा कल हुई दुर्घटना को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने जिला प्रशासन को जांच के सख्त निर्देश दिए हैं।
साथ ही हादसे में मृत व्यक्तियों के परिजनों को मिलेगी 2 लाख की धनराशि और घायलों को 50- 50 हजार रुपए देने की मुख्यमंत्री ने की घोषणा। साथ ही घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार।
गौरतलब है कि मऊ जिले के घोसी कस्बे में शादी की रस्म के दौरान दीवाल गिर गई ।जिसमें दो दर्जन से अधिक लोग दब गए। उनमें छः की मौत हो गई है और 23 घायल हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इस घटना से पूरे मऊ में हलचल मची है तो वहीं शादी वाले घर में मातम पसरा है। इस घटना का लाइव वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि महिलाएं हल्दी की रस्म करने जा रही है तभी अचानक उनके ऊपर भरभरा करके दीवाल गिर गई। जिसमें महिलाएं दब गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो