scriptजिला पंचायत सदस्य को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप | District Panchayat member received death threat from Pakistani number | Patrika News
मऊ

जिला पंचायत सदस्य को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

जिला पंचायत सदस्य सुभाष यदुवंशी को पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। 24 नवंबर को रात 8 बजे सुभाष यदुवंशी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया।

मऊNov 28, 2023 / 08:11 am

Abhishek Singh

Cyber Crime: हो जाइए सावधान! घर बैठे पैसे कमाने का दिया जा रहा झांसा, जानिए पूरा मामला

Cyber Crime: हो जाइए सावधान! घर बैठे पैसे कमाने का दिया जा रहा झांसा, जानिए पूरा मामला

Mau News: मधुबन थाना क्षेत्र के धर्मपुर कसायर निवासी जिला पंचायत सदस्य सुभाष यदुवंशी को पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। 24 नवंबर को रात 8 बजे सुभाष यदुवंशी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि वो कराची से बोल रहा है। उसने कहा कि तुम पार्टी के लोगों को परेशान कर रहे हो। घर से निकलते ही तुम्हे मार दिया जाएगा। यह सुन कर सुभाष यदुवंशी के घर पर हड़कंप मच गया। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देकर जांच की मांग की।
पुलिस के अनुसार फोन आने वाले नंबर की जांच कराई गई तो वह नंबर पाकिस्तान का निकला। पुलिस ने कहा है की मामले की जांच की जा रही है , जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
सुभाष यदुवंशी ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि वो कराची से बोल रहा है। उसने कहा कि तुम पार्टी के लोगों को परेशान कर रहे हो। घर से निकलते ही तुम्हे मार दिया जाएगा।

Hindi News/ Mau / जिला पंचायत सदस्य को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो