script जिला पंचायत सदस्य को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप | District Panchayat member received death threat from Pakistani number | Patrika News

जिला पंचायत सदस्य को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

locationमऊPublished: Nov 28, 2023 08:11:54 am

Submitted by:

Abhishek Singh

जिला पंचायत सदस्य सुभाष यदुवंशी को पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। 24 नवंबर को रात 8 बजे सुभाष यदुवंशी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया।

Cyber Crime:
जिला पंचायत सदस्य को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी
Mau News: मधुबन थाना क्षेत्र के धर्मपुर कसायर निवासी जिला पंचायत सदस्य सुभाष यदुवंशी को पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। 24 नवंबर को रात 8 बजे सुभाष यदुवंशी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि वो कराची से बोल रहा है। उसने कहा कि तुम पार्टी के लोगों को परेशान कर रहे हो। घर से निकलते ही तुम्हे मार दिया जाएगा। यह सुन कर सुभाष यदुवंशी के घर पर हड़कंप मच गया। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देकर जांच की मांग की।
पुलिस के अनुसार फोन आने वाले नंबर की जांच कराई गई तो वह नंबर पाकिस्तान का निकला। पुलिस ने कहा है की मामले की जांच की जा रही है , जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
सुभाष यदुवंशी ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि वो कराची से बोल रहा है। उसने कहा कि तुम पार्टी के लोगों को परेशान कर रहे हो। घर से निकलते ही तुम्हे मार दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो