scriptGhosi Result: राजीव राय की शालीनता ने ओमप्रकाश राजभर के बड़बोलेपन को दी शिकस्त | Ghosi | Patrika News
मऊ

Ghosi Result: राजीव राय की शालीनता ने ओमप्रकाश राजभर के बड़बोलेपन को दी शिकस्त

घोसी लोकसभा पर सपा के प्रत्याशी राजीव राय के जीत के पीछे ओमप्रकाश राजभर का बड़बोलेपन माना जा रहा है।

मऊJun 05, 2024 / 11:13 am

Abhishek Singh

Ghosi Loksabha: लोकसभा चुनाव के परिणाम आ चुका है। सभी सीटों पर स्थिति लगभग साफ हो चुकी है। घोसी लोकसभा सीट पर सपा के राजीव राय ने जीत दर्ज की है। शुरू से ही घोसी लोकसभा सीट पूर्वांचल की हॉट सीट बनी हुई थी, क्योंकि यहां से बड़बोले ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर चुनावी मैदान में थे। परंतु अरविंद राजभर अब बुरी तरह से चुनाव हार गए हैं। अरविंद राजभर के चुनाव हराने के पीछे जो सबसे बड़ा कारण है वो है उनके पिता का बड़बोलापन।
ओमप्रकाश राजभर को जब भी जो मन होता था वो अनाप शनाप बोलना शुरू कर देते थे। राजपूत जाति पर उनकी टिप्पणी ने आग में घी का काम किया था। एक जाति विशेष के खिलाफ उनकी टिप्पणी वाला वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान खूब वायरल हुआ। इसके साथ ही अपने मंत्रालय के दम पर मुसलमानों और प्रधानों को खुलेआम धमकी देना भी उनके लिए भारी पड़ा। एक्सपर्ट की बात मानें तो दलबदल वाली उनकी नीति भी उनको ले डूबी है।

वहीं सपा प्रत्याशी राजीव राय के शालीन छवि की वजह से उन्हें हर वर्ग और जाति का वोट मिला। 2014 में हुई हार के बाद वो लगातार जनता के बीच बने हुए थे। जनता की सेवा ने उन्हें घोसी का नया सांसद चुन लिया है, वह भी 161000 वोटों की अंतर से।

Hindi News/ Mau / Ghosi Result: राजीव राय की शालीनता ने ओमप्रकाश राजभर के बड़बोलेपन को दी शिकस्त

ट्रेंडिंग वीडियो