scriptबारात से घर पहुंचते युवक की हत्या, गांव में पहले भी हो चुकी है दो हत्या | Murder of a young man returning home from a wedding procession | Patrika News
मऊ

बारात से घर पहुंचते युवक की हत्या, गांव में पहले भी हो चुकी है दो हत्या

चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में 25 वर्षीय सौरभ सिंह गांव के व्यक्ति के बारात से वापस लौटकर जैसे ही अपने घर के पास पहुंचे हमलावरों ने गोली मार करके हत्या कर दी।

मऊNov 29, 2023 / 12:23 pm

Abhishek Singh

saurabhsingh.jpg

बारात से घर पहुंचते युवक की हत्या

Crime News: मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में देर रात युवक की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। 25 वर्षीय सौरभ सिंह बारात से 1:00 बजे अपने घर लौटकर जैसे ही गेट पर पहुंचा, गेट पर ही घात लगाए हमलावरों ने उसकी गोली मार करके हत्या कर दी।
चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में 25 वर्षीय सौरभ सिंह गांव के व्यक्ति के बारात से वापस लौटकर जैसे ही अपने घर के पास पहुंचे हमलावरों ने गोली मार करके हत्या कर दी। वहीं पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने बताया कि असलपुर गांव में सौरभ सिंह की हत्या अज्ञात हमलावरों ने कर दिया है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

असलपुर गांव में पहले भी हो चुकी है दो हत्या

चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर के पहले भी दो हत्याएं हो चुकी है। दलित जाति के ग्राम प्रधान की हत्या हुई । उसके बाद घटना में गवाह के भतीजे की हत्या हुई थी, इन दोनो घटना का मुख्य आरोपी राहुल सिंह इस समय जेल में बंद है। वहीं 2 वर्ष बाद अब पुनः गांव में सवर्ण जाति के एक युवक की हत्या हो गई है जिससे हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि मृतक के परिजनों द्वारा इस हत्या के संबंध में अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया जा रहा है।

Hindi News/ Mau / बारात से घर पहुंचते युवक की हत्या, गांव में पहले भी हो चुकी है दो हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो