script बस पकड़ने की जल्दबाजी में ट्रेन की चपेट में आया शिक्षक, चारो तरफ मची हलचल | Teacher dies after being hit by train | Patrika News

बस पकड़ने की जल्दबाजी में ट्रेन की चपेट में आया शिक्षक, चारो तरफ मची हलचल

locationमऊPublished: Nov 28, 2023 02:47:08 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

बंद रेलवे फाटक पार करके बस पकड़ने की जल्दबाजी में ट्रेन की चपेट में आने की राष्ट्रीय इंटर कालेज चिरैयाकोट के शिक्षक की मौके पर मौत हो गई है।

shikshakmtriak.jpg
ट्रेन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत
Mau News: मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी रेलवे फाटक पर मंगलवार को प्रातः लगभग 9 बजे आजमगढ़-कोलकाता साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से ड्यूटी पर जा रहे 50 वर्षीय शिक्षक की मौत हो गई। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पड़े शिक्षक के शव की पहचान में जुट गई। पुलिस ने कुछ देर बाद छानबीन करने पर शव की पहचान 50 वर्षीय प्रवक्ता अनिल कुमार सिंह के रूप में हुई । जो मुहम्मदाबाद गोहना के टाउन इंटर कॉलेज के पास मकान बनाकर रहते हैं, मूल निवासी भाटी खुर्द के रहने वाले हैं।
बस पकड़ने की जल्दबाजी में हुआ हादसा

मृतक अनिल कुमार सिंह राष्ट्रीय इंटर कॉलेज चिरैयाकोट में एक प्रवक्ता के रूप में तैनात थे। जो मंगलवार को प्रात लगभग 9 बजे अपने ड्यूटी पर जा रहे थे, जैसे ही पूर्वी रेलवे फाटक के पास पहुंचे फाटक बंद मिला। वहीं उस पास खड़ी बस जाने को थी तभी बंद फाटक से शिक्षक रेलवे लाइन पार करने लगें। रेलवे लाइन पार करते समय आजमगढ़ कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी जिसकी चपेट में आने से कटकर इनकी मौके पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना पर रेलवे पुलिस एवं सिविल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। इधर मृतक के स्वजन मौत की घटना सुनकर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो चला है ।

ट्रेंडिंग वीडियो