scriptयूपी छत पर कपड़ा सुखाने आई युवती से दिनदहाड़े दुष्कर्म की कोशिश, विराेध करने पर मारपीट | Attempted rape on the girl, assaulted on opposing in meerut | Patrika News

यूपी छत पर कपड़ा सुखाने आई युवती से दिनदहाड़े दुष्कर्म की कोशिश, विराेध करने पर मारपीट

locationमेरठPublished: Aug 04, 2020 10:28:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चिल्लाते हुए भागकर बचाई इज्जत
युवकों ने भाग रही युवती पर किया हमला
लिसाडी गेट क्षेत्र के श्याम नगर का मामला

crime news

crime news

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक महिला से दिनदहाड़े दुष्कर्म करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। छत पर कपड़े सुखाने गई युवती की दिनदहाड़े आबरू लूटने की कोशिश की गई। युवती ने चिल्लाते हुए भागकर अपनी जान बचाई। युवती ने अपनी आबरू बचाने के लिए जब विरोध किया तो महिला के साथ दोनों युवकों ने जमकर मारपीट की। पीड़ित महिला ने थाना लिसाड़ी गेट पहुंच कर दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

पानी पीने के बहाने गेट खुलवाकर डकैती डालने वाले गिराेह के 5 सदस्य गिरफ्तार

दरअसल पूरा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर डीके फैक्ट्री के पास का है। यहां एक महिला छत पर कपड़े सुखाने के लिए पहुंची थी। आरोप है कि इसी दौरान ऊपर की बिल्डिंग में रहने वाला युवक जुनेद और साद भी ऊपर छत पर पहुंच गए और पीछे से आकर रुखसार के साथ छेड़खानी करने लगे। महिला ने दोनों को देखकर शोर मचा दिया शोर सुनकर उसकी बहन भी चिल्लाती हुई ऊपर आ गई। आरोप के अनुसार विरोध करने पर दोनों युवकों ने दोनों बहनों के साथ मारपीट कर दी। इस हमले में एक बहन घायल हो गई। हमलावर फरार हो गए जिसके बाद दोनों बहनों ने लिसाड़ी गेट थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें

UPSC CSE 2019 Result जौनपुर की प्रतिभा वर्मा बनीं महिला वर्ग की टॉपर

लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी कहना है कि महिलाओं की ओर से तहरीर आई है। मामला दर्ज कर लिया गया है घटना के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो