script

Honor killing In Meerut : बहन के प्रेमी की भाइयों ने गोली मारकर की हत्या,दो पक्षों में तनाव

locationमेरठPublished: Apr 18, 2022 12:57:56 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Honor killing In Meerut मेरठ में आज सुबह आनर किलिंग की एक घटना ने समाज को शर्मसार कर दिया। इस दर्दनाक घटना में एक युवती के भाई ने अपने जीजा को पहले गोली मारी उसके बाद उसकी गर्दन बलकटी से काट डाली। युवती ने मृतक युवक से प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया हैं घटना से क्षेत्र में तनाव है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

a1806.jpg
Honor killing In Meerut जिले के सरधना कस्बे में आज सुबह कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया। कत्ल का मामला आनर किलिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। मोहल्ला खटिकान में प्रेम विवाह करने वाली बहन के भाइयों ने उसके पति की पहले गोली मारकर हत्‍या कर दी। उसके बाद उसकी गर्दन को बलकटी से काट दिया। अपने पति को भाइयों से बचाने के लिए बीच में आई बहन केा भी हत्यारोपी भाइयों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। बहन को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों हत्यारोपी भाइयों को असलाह के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

सरधना के मोहल्ला खटिकान में रहने वाला जैकी उर्फ पटवारी के पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। युवती के परिवार के विरोध करने के बाद भी जैकी ने युवती ने प्रेम विवाह कर लिया। उसके बाद सामने वाले घर में ही युवती के साथ जैकी रहने लगा। युवती के परिजनों का कहना है कि अक्सर जैकी का परिवार उन पर कमेंट करता था। इसी से क्षुब्ध होकर युवती के भाइयों अंशु और सागर खटीक ने बहन के पति जैकी उर्फ पटवारी की गोली मारकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़े : High Alert In Meerut Zone : दिल्ली और हरिद्वार में हिंसा के बाद मेरठ सहित पश्चिम उप्र में हाई अलर्ट

गोली मारने के बाद हत्यारोपी भाइयों ने जैकी की बलकटी से गर्दन काट दी। मौके पर पहुंचे एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों हत्यारोपी युवको केा गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त किया असलाह रामद किया है। दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस बल लगा दिया है। मृत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो