scriptहॉस्पिटल में दबंगई! डॉक्टर को मारने आए बदमाश ने तीमारदार को मारी गोली, फिर… | Patrika News
मेरठ

हॉस्पिटल में दबंगई! डॉक्टर को मारने आए बदमाश ने तीमारदार को मारी गोली, फिर…

मेरठ के एक हॉस्पिटल में दबंगई का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने एक हाॅस्पिटल में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। पिता को लेकर डॉक्टर से मिलने आए एक युवक को गोली लग गई है।

मेरठJun 22, 2024 / 05:47 pm

Prateek Pandey

Meerut News
मेरठ में बदमाशों ने बेखोफ होकर एक हाॅस्पिटल में देर रात गोलीबारी कर दी। यहां एक डॉक्टर को मारने आए हमलावरों की गोली लगने से पिता का इलाज कराने आया व्यक्ति घायल हो गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पिता को दिखाने आया था अय्यूब

लोहिया नगर थानाक्षेत्र के रहने वाले अय्यूब अपने पिता को लेकर डॉक्टर एमडी अहमद के यहां दिखाने आए थे। अचानक से चार हमलावर शोएब, इमरान, इसरार, आकिब क्लिनिक में घुस आए और फायरिंग शुरु कर दी। हमलावर डॉक्टर पर फायरिंग कर रहे थे लेकिन गोली अय्यूब के पेट में लग गई।

क्यों हुआ डाॅक्टर पर हमला?

डॉक्टर के यहां कंस्ट्रक्शन का कुछ काम हो रहा है। शुक्रवार को इसरार नाम के व्यक्ति जो कि लक्खीपुरा का रहने वाला है का डॉक्टर के यहां काम कर रहे मजदूरों से विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो डॉक्टर एमडी ने इसका विरोध किया और इसरार को वापस भेजा। लेकिन रात को इसरार अपने साथियों को लेकर डॉक्टर को मारने आ गया और फायरिंग कर दी।
घायल अय्यूब की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर दो हमलावरों को पकड़ लिया गया और जमकर पिटाई कर दी गई। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Meerut / हॉस्पिटल में दबंगई! डॉक्टर को मारने आए बदमाश ने तीमारदार को मारी गोली, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो