scriptBig Breaking: गंगनगर में समाई कार, तीन बच्चों समेत 5 की मौत, पांच की हालत गंभीर, देखें वीडियो | car drown gang nahar in Meerut | Patrika News
मेरठ

Big Breaking: गंगनगर में समाई कार, तीन बच्चों समेत 5 की मौत, पांच की हालत गंभीर, देखें वीडियो

गंग नहर पटरी मार्ग पर गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहा था परिवार
टायर पंचर होने के बाद अनियंत्रित कार गंग नहर में गिर गर्इ
मौके पर पुलिस, गोताखोर आैर ग्रामीण ने बचाव अभियान चलाया

मेरठMay 25, 2019 / 12:50 pm

sanjay sharma

meerut

Big Breaking: गंगनगर में समाई कार, तीन बच्चों समेत पांच की मौत, पांच की हालत गंभीर

मेरठ। गंग नहर एक बार फिर से हादसे का काल बन गया। गुरूग्राम से हरिद्वार जा रहा एक परिवार की कार चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग से गंग नहर में जा गिरी। हादसा शनिवार की सुबह हुआ। कार में सवार पांच लोग गंग नहर में समा गए। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस और गोताखोर बचाव दल को लगी, वे गंगनहर में डूबे लोगों की तलाश में जुट गए। हादसा मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र में हुआ है।
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

टायर पंचर होने पर अनियंत्रित हुर्इ कार

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के अनुसार तेज रफ्तार कार अचानक से अनियंत्रित होकर गंगनहर में समा गई। कार में उस दौरान दस लोग सवार थे। जिसमें से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच को गंभीर हालत में हाईवे स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। हादसा सुबह पांच बजे हुआ। रोहटा थाना अंतर्गत जटपुरा गांव से जब तेज रफ्तार से कार गुजर रही थी। उस दौरान कार अचानक से अनियंत्रित होकर इधर-उधर लहराने लगी। डाइवर ने कार को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन कार गंगनहर के डिवाइडर की दीवार को तोड़ती हुई सीधी नहर में जा समाई।
यह भी पढ़ेंः मौसम वैज्ञानिकों ने किया अलर्ट, अगले 24 घंटे में आएगी आंधी आैर होगी तेज बारिश

कार गिरते ही चीख-पुकार मच गर्इ

कार के नहर में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। ग्रामीण घटनास्थल की ओर भागे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस और गोताखोर दल पहुंच गया। गोताखोर दल ने नहर से कार को निकाला जिसमें पांच लोग गंभीर हालात में पड़े हुए थे। जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे का कारण कार के पहिए में पंचर होना बताया जा रहा है। जिन लोगों की मौत हुई हैं। पुलिस ने पांच लोगों के मरने की पुष्टि की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / Big Breaking: गंगनगर में समाई कार, तीन बच्चों समेत 5 की मौत, पांच की हालत गंभीर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो