scriptप्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद इस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान | Chandrashekhar Azad announce to fight election against PM Modi Banaras | Patrika News

प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद इस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

locationमेरठPublished: Mar 13, 2019 08:08:45 pm

Submitted by:

Iftekhar

पीएम मोदी को मिली अब तक की सबसे बड़ी चुनौती
चेन्द्रशेखर ने पीएम मोदी को यूपी से बाहर निकालने की खाई कसम, चुनाव में देंगे टक्कर

PM Modi

प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद इस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

मेरठ. चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर आजाद से अस्पताल में बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुलाकात की। इस दौरान जहां प्रियंका गांधी ने चन्द्रशेखर की जमकर तारीफ की और कहा कि मुझे चन्द्रशेखर का संघर्ष पसंद है। यह अपने समाज के लिए और युवाओं के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन प्रदेश की अहंकारी योगी सरकार सवाल पूछने वाले युवाओं के परेशान कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में कांग्रेस के टिकट के लिए शुरू हुई मारा-मारी, हाईकमान के पास पहुंचे 16 आवेदन

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के जाने के बाद भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर आजाद ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर से हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी को यूपी से बाहर निकालकर ही दम लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन मजबूत होना चाहिए। गठबंधन ने कांग्रेस के लिए दो सीटें छो़ड़ी हैं तो एक सीट मेरे लिए भी छोड़ दें। उन्होंने गठबंधन पर खुशी जताते हुए कहा कि गठबंधन के नेताओं से वाराणसी से अपने लिए समर्थन भी मांगते हुए कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार न उतारें।

यह भी पढ़ें: भाजपा के गढ़ में लोकसभा प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेस ने तैयार की विरोधियों के होश उड़ाने वाली रणनीति

चंद्रशेखर ने अपने बयान में कहा कि मैं बहुजनों के लिए आंदोलन चला रहा हूं। अपने समाज की राजनीति कर रहा हूं और यह मैं करता रहूंगा। मैं किसी चुनाव लड़ने या किसी पद की लालसा में ऐसा नहीं कर रहा हूं। मैं किसी से टिकट भी मांगने नहीं जा रहा। मैं तो यह चाहता हूं कि बहुजन समाज और दलित मजबूत हों। चंद्रशेखर ने कहा कि वह भाजपा को लोकसभा चुनाव 2019 में वापस नहीं आने देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चाहे जो हो जाए, हम पीएम मोदी को यूपी से जीतकर जाने नहीं देंगे। इसके लिए चाहे मुझे खुद उनके सामने वाराणसी से चुनावी मैदान में उतरना पड़े। उन्होंने विपक्षी दलों से गुजारिश करते हुए कहा कि भाजपा और मोदी को हराने के लिए सभी दलों को एक साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं अब भी चाहता हूं कि गठबंधन मोदी के खिलाफ वाराणसी से मजबूत उम्मीदवार उतारे। अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं खुद वहां से चुनाव लडूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो