scriptपुलिस चौकी के बराबर के होटल में हो गर्इ चोरी, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो ये हुआ… | chori in hotel near police chauki in meerut | Patrika News

पुलिस चौकी के बराबर के होटल में हो गर्इ चोरी, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो ये हुआ…

locationमेरठPublished: May 12, 2019 02:05:12 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के रोहटा बार्इपास की शोभापुर पुलिस चौकी के पास की घटना
बेखौफ चोर होटल से कैश समेत काफी सामान अपने साथ ले गए

meerut

पुलिस चौकी के बराबर के होटल में हो गर्इ चोरी, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो ये हुआ…

मेरठ। मेरठ के रोहटा बाईपास पर शोभापुर पुलिस चौकी में दिन-रात पुलिसकर्मी रहते हैं। लोगों का आना-जाना लगा रहता है। उसी पुलिस चौकी के बराबर में एक होटल में रात में चोरी हो गई। हैरानी की बात यह है कि जिस समय चोरी हुई उस दौरान पुलिस की गाड़ी गश्त करके आई थी और दर्जनभर पुलिस कर्मी चौकी परिसर में मौजूद थे, लेकिन चोरों ने इतनी सफाई से हाथ साफ किया कि चौकी में किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह जब होटल मालिक पहुंचा तो उसे चोरी का पता चला।
यह भी पढ़ेंः आेएलएक्स पर फर्जी तरीके से बेचते थे कार, पकड़ने के बाद पुलिस भी हो गर्इ हैरान

शोभापुर पुलिस चौकी के पास ही बालाजी के नाम से एक होटल है। होटल का मालिक सुमित मलिक है। सुमित के अनुसार रात में वे लोग होटल बंद करके भीतर ही सो गए। चूंकि होटल पुलिस चौकी के बराबर में हैं। इसलिए किसी प्रकार का कोई डर नहीं रहता, लेकिन रात में किसी समय चोर आए। इस दौरान न तो कोई आहट हुई और किसी प्रकार का कोई शोर हुआ। चोरों ने बड़े इत्मिनान के साथ घटना को अंजाम दिया। चोर गल्ले से करीब 40 हजार रूपये कैश, एक एमसीबी और काफी सारा सामान ले गए। सुबह जब उन्हें इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी तहरीर चौकी पर दी, लेकिन चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें थाने में जाकर तहरीर देने के लिए कहा। पुलिस चौकी के बराबर में चोरी होने की घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि जब पुलिस चौकी के पास ही दुकान और होटल सुरक्षित नहीं हैं तो बाकी की क्या बात की जाए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो