scriptभाजपा के फायरब्रांड विधायक के क्षेत्र में मारपीट-फायरिंग के बाद सांप्रदायिक तनाव, फोर्स तैनात, देखें वीडियो | communal tension at Sardhana meerut on minor matter | Patrika News
मेरठ

भाजपा के फायरब्रांड विधायक के क्षेत्र में मारपीट-फायरिंग के बाद सांप्रदायिक तनाव, फोर्स तैनात, देखें वीडियो

मामूली बात पर दोनों समुदाय के लोग आए आमने-सामने
 

मेरठFeb 11, 2019 / 04:41 pm

sanjay sharma

meerut

भाजपा के फायरब्रांड विधायक के क्षेत्र में मारपीट-फायरिंग के बाद सांप्रदायिक तनाव, फोर्स तैनात

मेरठ। मेरठ का सरधना कस्बा में बार फिर से सांप्रदायिक तनाव फैल गया। मामूली सी बात में दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच काफी देर तक पथराव हुआ इसके बादा दोनों के बीच गोलियां चलने लगी। इसके बाद अफरातफरी मच गयी। पथराव और गोलीबारी में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों की संख्या इससे भी अधिक हो सकती है। सरधना में सांप्रदायिक बवाल की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। कई अधिकारियों की गाडियों सरधना की ओर दौड़ पड़ी। पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है।
यह भी पढ़ेंः Update: मेरठ में उपचार के दौरान जहरीली शराब से पांच और मौतों के साथ संख्या पहुंची 23

ये था मामला

घटना बुधवार की है। भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम के विधानसभा क्षेत्र सरधना के गांव दुर्वेशपुर में दलित अंकुर साइकिल लेकर आ रहा था। इस दौरान मुस्लिम पक्ष के शब्बीर को साइकिल लग गई। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। मारपीट के बाद लोगों ने दोनों को अलग कर दिया। बीती शनिवार को अंकुर की चचेरी बहन की शादी थी। वह घर आए रिश्तेदार के साथ जा रहा था। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच फिर से कहा सुनी हो गई। मारपीट के बाद रात को जैसे-तैसे मामला शांत हुआ, लेकिन रविवार की सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।
यह भी पढ़ेंः मायावती के खास इस पूर्व मंत्री पर लगे अब ये आरोप, पर्यावरण के लिए आंदोलन करने वालों ने दी ये चेतावनी

दर्जनों राउंड फायरिंग और पथराव

रविवार को सामने आए दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ और फायरिंग हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ओर से दर्जनों राउंड फायरिंग हुई। जिसमें करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इनके नाम अंकुर, शौकत, रमजान, शब्बीर, कवंरजहां, निजामुद्दीन बुरी तरह घायल हुए हैं। कस्बावासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात काबू में किए। पुलिस के पहुंचने तक पथराव और फायरिंग जारी थी। बमुश्किल पुलिस ने हालात पर काबू पाया। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से अभी तक थाने मेें कोई तहरीर नहीं आई है। घायलों से घटना की जानकारी की जा रही है। वहीं दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। सरधना में पुलिस को तैनात कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो