scriptकांग्रेसियों ने योगी सरकार को दी चेतावनी, अनोखे ढंग से किए प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की मांग | Congressmen protest against yogi government through social sites | Patrika News

कांग्रेसियों ने योगी सरकार को दी चेतावनी, अनोखे ढंग से किए प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की मांग

locationमेरठPublished: May 27, 2020 07:11:45 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

कांग्रेसियों ने सोशल साइट्स के जरिए दिया धरना
कहा- अजय लल्लू को छोड़ो वरना होगा आंदोलन
रिहा नहीं होने तक आंदोलन जारी रखने को कहा

 

meerut
मेरठ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को भाजपा सरकार द्वारा जेल में डाले जाने से कांग्रेस पार्टी में जबरदस्त आक्रोश है। इसके विरोध में बुधवार को प्रदेश भर के कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर सोशल मीडिया पर धरना प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ेंः जेल में बंद कुख्यात भूपेंद्र बाफर की वीडियो काॅलिंग से वेस्ट यूपी में गैंगवार की आशंका

धरने पर बैठे रोबिन भाई ने कहा कि आज हम धरने के माध्यम से सत्ता के नशे में चूर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहना चाहते हैं कि अब उनको अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। अब वे सांसद नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। जिस तरह का उनका पद है, उसी तरह का अपना दिल और दिमाग भी रखना होगा। रोबिन ने कहा कि मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार खुद को श्रमिकों के लिए कुछ कर नहीं रही है। जो कर रहे हैं उनको जेल में डाला जा रहा है। कांग्रेसियों ने अजय कुमार लल्लू को तुरंत जेल से रिहा करने की मांग की।
यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बीच दिल्ली में फंसी मां ने डीएम को किया ट्वीट…फिर जन्मदिन पर केक देखकर पूर्वी ने कहा- थैंक्यू अंकल

कांग्रेसियों ने कहा कि जब तक भाजपा सरकार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को रिहा नहीं कर देती वे इसी तरह काली पट्टी बांधकर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदर्शन करते रहेंगे। इसी के साथ जिन 60 कांग्रेसियों पर जबरन मुकदमे दर्ज कराए गए हैं, उन मुकदमों को भी खत्म करने की मांग की गई। कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार को चेतावनी दी कि अगर अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आए तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। जनता अब भाजपा की चालों को समझ चुकी हैं। सरकार को नींद से जगाने के लिए अब कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी। अपने प्रदेशाध्यक्ष को जेल से छुड़ाने के लिए कांग्रेस जेल भरो आंदोलन करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो