scriptशादी के बाद रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आएं भुवनेश्वर कुमार और नुपुर, देखें Photos | cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar reception party photos | Patrika News
मेरठ

शादी के बाद रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आएं भुवनेश्वर कुमार और नुपुर, देखें Photos

क्रिकेटर सुरेश रैना और प्रवीण कुमार ने जमकर मचाया धूम

मेरठNov 24, 2017 / 11:14 am

pallavi kumari

cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar

cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar

मेरठ. भारतीय क्रिकेट टीम के स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर की बुधवार को शादी के बाद इसी दिन शाम को रिशेप्सन पार्टी मेरठ होटल ब्रावुरा में हुर्इ। इसमें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना , प्रवीण कुमार व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान समेत रिश्तेदार आैर मि़त्र शामिल हुए। रिशेप्सन पार्टी में मेहमानों का स्वागत रशियन डांसरों ने बैले डांस से किया।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://www.youtube.com/watch?v=ODVEUOeMkCM


रिशेप्सन पार्टी में नवविवाहित जोड़ा भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर वेस्टर्न लुक में था। पार्टी में खाने का अंदाज भी अलग रहा। इसमें मेक्सिकन, इटेलियन, कांटिनेंटल आैर थार्इ फूड का आनंद लिया। पार्टी में आए मेहमानों ने भुवनेश्वर-नुपुर के साथ सेल्फी ली आैर जमकर फोेटो सेशन कराया। भुवनेश्वर की घुड़चढ़ी से लेकर रिशेप्सन पार्टी तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। इसमें पुलिस के साथ-साथ निजी सुरक्षा गार्डों व बॉडीगार्डो ने ड्यूटी निभार्इ। रिशेप्सन में भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह, मम्मी इंद्रेश देवी, बहन रेखा अघाना व बहनोर्इ सुमित अघाना ने मेहमानों का स्वागत किया।
cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar
आपको बतादें कि भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लुहारली में 26 नवंबर को भी रिसेप्शन होगा। इसमें आसपास के गांव के उनके रिश्तेदार व मित्र शामिल होंगे। तीसरे रिशेप्सन की तारीख पहले तय नहीं थी, जो अब तय कर दी गर्इ है। पांच दिसंबर को होटल ताज में यह रिशेप्सन होगा।
cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar
उस दौरान भारत-श्रीलंका की क्रिकेट टीमें सीरीज का तीसरा टेस्ट दिल्ली में खेल रही होंगी आैर होटल ताज में ही रुकेंगी। पांच को रिशेप्सन में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर , सुनील गावस्कर , महेंद्र सिंह धोनी समेत कर्इ बड़े क्रिकेटर तो शामिल होंगे ही, साथ ही फिल्म इंडस्ट्रीज से सुपर स्टार सलमान खान , अनुष्का शर्मा के साथ-साथ अन्य फिल्मी हस्तियां भी शामिल होंगी। सूत्रों का कहना है कि होटल ताज में होने वाला रिशेप्सन यादगार होगा आैर इसमें क्रिकेट आैर फिल्म से जुड़े काफी लोग शामिल होंगे।
cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar
cricketer bhuvneshwar kumar wife nupur nagar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो