script निकाह से दो दिन पहले दिल्ली के लड़कों ने मेरठ की युवती को किया अगवा, मामा ने जताई तस्करी की आशंका | Delhi Boys Girl kidnapped two days before marriage in Meerut maternal uncle expressed fear of trafficking | Patrika News

निकाह से दो दिन पहले दिल्ली के लड़कों ने मेरठ की युवती को किया अगवा, मामा ने जताई तस्करी की आशंका

locationमेरठPublished: Dec 05, 2023 09:25:00 am

Submitted by:

Vishnu Bajpai

UP Crime: यूपी के मेरठ में निकाह से दो दिन पहले युवती का घर से अपहरण हो गया। वारदात में दो लड़कियां भी शामिल बताई जा रही हैं। युवती के मामा ने तस्करी की आशंका जताई है।

meerut_girl_kidnapped.jpg
Girl kidnapped in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी बीएड पास युवती का दिल्ली के लड़कों ने निकाह से दो दिन पहले अपहरण कर लिया। इस वारदात में दो लड़कियां भी शामिल बताई जा रही हैं। युवती के मामा ने एसएसपी से मिलकर युवती की तस्करी की आशंका जताई है। साथ ही उसकी जान बचाने की गुहार लगाई है। एसएसपी के आदेश पर सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है। पीड़ित का कहना है कि उसकी भांजी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। ऐसे में आरोपी उसे बेच सकते हैं या फिर उसकी हत्या कर सकते हैं।
मेरठ के सदर बाजार थानाक्षेत्र निवासी युवती के मामा ने पुलिस को बताया कि उनकी भांजी की ‌पिछले साल सगाई हुई थी। बीते 25 नवंबर को उसका निकाह होना था। पीड़ित का कहना है कि तीन महीने की उम्र से भांजी उसके पास ही रहती है। यहीं से उसने अपनी बीएड तक पढ़ाई पूरी की है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि निकाह से ठीक दो दिन पहले दिल्ली के तीन लड़कों और दो लड़कियों ने उनकी भांजी का अपहरण कर लिया। उन्होंने 24 नंवबर को सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली के लड़कों पर मेरठ से लड़की अगवा करने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित ने पुलिस को बताया कि दिल्ली के फाटक करोली फराश खाना निवासी उनके ही रिश्तेदार असद पुत्र शफी अहमद ने उसकी भांजी का अपहरण किया है। इस दौरान वह घर से 26 लाख के जेवर और 5 लाख की नकदी भी ले गया। पीड़ित का कहना है कि उसकी भांती की दिमागी हालत ठीक नहीं है। आरोपी उसे बेच सकते हैं या फिर उसकी हत्या कर देंगे। पीड़ित ने बताया कि जानकारी पर वह असद के घर दिल्ली पहुंचा था जहां भांजी के बारे में पूछताछ करने पर असद और उसके भाई हनी, अनस, बहन सना और उरूज ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने व जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने पुलिस से अपनी भांजी को बचाने की गुहार लगाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो