scriptVikas Dubey की तलाश में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत्त रईसजादे ने चढ़ा दी कार | drunk car driver hit policemen checking for vikas dubey | Patrika News

Vikas Dubey की तलाश में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत्त रईसजादे ने चढ़ा दी कार

locationमेरठPublished: Jul 08, 2020 10:15:14 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-देर रात जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में हुई घटना -दो पुलिसकर्मियों और एक दरोगा घायल -आरोपी कार चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

imgonline-com-ua-twotoone-s9j1xcd1qfj6.jpg
मेरठ। विकास दुबे प्रदेश पुलिस के लिए आफत बना हुआ है। आठ पुलिसकर्मियों को जान से मारने वाला कातिल विकास अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। जबकि पुलिस उसको सूंंघती फिर रही है। कोई थाना ऐसा नहीं है जहां पर उसकी तलाश न हो रही हो। विकास दुबे की तलाश में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर दिल्ली से आ रहे एक नशे में धुत युवक ने कार चढ़ा दी। जिसमें एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नशेड़ी रईसजादे को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

Vikas Dubey को यहां भी तलाश रही पुलिस, NCR क्षेत्र की मिली लोकेशन!

घटना मंगलवार देर रात की है। परतापुर थाना पुलिस बार्डर पर चेकिंग कर रही थी। सब इंस्पेक्टर सोराज सिंह कांस्टेबल नीरज राठी के साथ थाने के निकट बैरियर लगाकर रात्रि कर्फ्यू के दौरान चेकिंग में जुटे थे। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही सिल्वर कलर की आई-10 कार को रोका गया। इसी दौरान कार सवार बैरियर तोड़कर भाग निकला। कार की टक्कर लगने से दरोगा और कांस्टेबल भी घायल हो गए। घटना के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। मगर, पुलिसकर्मियों ने हिम्मत दिखाकर कार का पीछा करके कुछ दूरी पर उसे दबोच लिया।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में बेरोजगारों को लिए खुशखबरी, 17 करोड़ का होगा निवेश, हजारों को मिलेगा रोजगार

आरोप है कि कार सवार युवक शराब के नशे में धुत था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम अमित पुत्र सुभाष सहगल निवासी दिल्ली बताया। अमित ने बताया कि उसकी मां ममता कुछ दिनों से अनुराग सिनेमा के पीछे गोविंदपुरी कॉलोनी में रहने वाले उसके चाचा मुकेश के घर गई हुई थी। जिसके चलते वह अपनी मां को लेने जा रहा था। मामले में इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि आरोपी का मेडिकल कराते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उधर, तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो