Super Lockdown में नेशनल हाइवे पर सुबह 5.30 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट, 25 हजारी बदमाश गिरफ्तार

Highlights

  • मेरठ में NH 58 पर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़
  • नेशनल हाइवे पर गाडिय़ों को रोककर करते थे लूटपाट
  • एक बदमाश को गोली लगी, उसके दो साथी हुए फरार

By: sanjay sharma

Published: 28 May 2020, 11:14 AM IST

मेरठ। मेरठ में गुरूवार को NH 58 पर सुपर लाकडाउन के दौरान हाइवे पर बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। करीब दो घंटे तक हाइवे को पुलिस ने दोनों ओर से रोक दिया। इस दौरान कई थानों का फोर्स और मौके पर पहुंच गया। सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से ग्रामीणों और हाइवे पर अफरातफरी मच गई। ग्रामीण भी लाठी डंडे लेकर घटनास्थल की ओर चल दिए। पुलिस ने उन्हें दूर ही रोक लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। घायल बदमाश का नाम जैयद है। जैयद बागपत के डोला गांव का रहने वाला है। उसका वेस्ट यूपी में काफी आतंक है।

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बीच दिल्ली में फंसी मां ने डीएम को किया ट्वीट...फिर जन्मदिन पर केक देखकर पूर्वी ने कहा- थैंक्यू अंकल

badmash1.jpg

मुठभेड़ गुरुवार की अल सुबह करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली-देहरादून हाइवे पर नारायण फार्म हाउस के सामने हुई। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भिजवा दिया है। सीओ दौराला जितेन्द्र सरगम ने बताया कि सुबह के समय उन्हें सूचना मिली कि कुछ बदमाश गाड़ी में सवार होकर हाइवे पर वाहन लूटने का प्लान बना रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः OMG: Lockdown के दौरान कैंट क्षेत्र में पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर दुकान से लाखों की चोरी

सूचना पर दौराला, पल्लवपुरम और कंकरखेड़ा थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। थानों की पुलिस बदमाशों के पीछे हाइवे पर लग गई। बदमाश डीसीएम गाड़ी में सवार थे। बदमाशों ने पुलिस को पीछा करते देख फायरिंग शुरू कर दी थी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों को नारायण फार्म हाउस के पास घेर लिया। इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें एक बदमाश को गोली लगी। पुलिस ने उसके पास एक तमंचा, कारतूस और उनसे पकड़ी डीसीएम गाड़ी बरामद की है। घायल बदमाश पर 25 हजार का इनाम था। अन्य फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। हाइवे पर सुबह-सुबह हुई मुठभेड़ के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। घायल बदमाश जैयद है, जो कि बागपत के डोला गांव का रहने वाला है। मुठभेड़ के दौरान उसके दो साथी भाग गए। मौके पर दौराला सीओ जितेंद्र सरगम ओर पल्लवपुरम, दौराला, कंकरखेड़ा थाने की फोर्स मौजूद है। सीओ ने बताया कि ये बदमाश हाइवे पर गाडिय़ों को रोक कर लूटपाट करते थे।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned