scriptMillions stolen from shop 10 steps from police checkpoint Meerut | OMG: Lockdown के दौरान कैंट क्षेत्र में पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर दुकान से लाखों की चोरी | Patrika News

OMG: Lockdown के दौरान कैंट क्षेत्र में पुलिस चौकी से 10 कदम की दूरी पर दुकान से लाखों की चोरी

Highlights

  • मेरठ कैंट के लालकुर्ती क्षेत्र में चोरों का आतंक
  • पहले भी हो चुकी इस इलाके से लाखों की चोरी
  • लॉकडाउन के दौरान चोरी की घटना से खलबली

 

मेरठ

Published: May 27, 2020 12:17:07 pm

मेरठ। कैंट क्षेत्र में लालकुर्ती बाजार स्थित पुलिस चौकी से मात्र 10 कदम की दूरी पर पिंकी छोले भंडार की दुकान में कुंबल लगाकर चोर नकदी समेत लाखों का माल पार कर ले गए। चोरी की जानकारी सुबह तब हुई जब दुकान मालिक को उनके पड़ोसी दुकानदार ने सूचना दी। पीडि़त ने चोरी की तहरीर थाना लालकुर्ती पुलिस को दी है। बता दें कि लालकुर्ती थाना क्षेत्र इस समय चोरों का गढ़ बना हुआ है। लॉकडाउन के बाद भी इस क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं। जिस जगह रात्रि में चोरी हुई इसके आसपास ही कुछ माह पूर्व एक शादी के घर में करोडों रुपयों की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। उस चोरी का खुलासा करने में आज तक थाना पुलिस नाकाम रही है। अब इस चोरी से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लगातार चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में आक्रोश है।
meerut
यह भी पढ़ेंः PAC के सात जवानों समेत 10 नए संक्रमित केस, कुल Corona मरीजों की संख्या हुई 386

थाना लालकुर्ती अंतर्गत बाजार में पिंकी छोले भंडार के नाम से कुशल छाबड़ा की दुकान है। इसी दुकान के बराबर में मन्नु टेलर्स की दुकान है। आज सुबह मन्नु टेलर्स के मालिक ने देखा कि उसकी दुकान के पास से कूबल लगाई हुई है। उसने इसकी जानकारी पिंकी छोले भंडार के मालिक को दी। वो जब दुकान पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। दुकान से तीन दानपात्र और रूपये रखने का गल्ला समेत दुकान की लेजर बुक, बिल बुक और हिसाब-किताब रखने वाला रजिस्ट्रर गायब था। दुकान मालिक ने बताया कि उनकी दुकान से करीब 70 हजार रूपये का कैश और बाकी समान चोर ले गए हैं।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: गर्मी का 10 साल का रिकार्ड टूटा, वेस्ट यूपी में जारी किया गया रेड अलर्ट

सबसे खास बात तो यह है कि दुकान के पास मात्र दस कदम की दूरी पर ही पुलिस चौकी तो दूसरी तरफ पुलिस की गश्ती गाडी खड़ी होती है। वहीं आसपास अस्पताल होने पर चहल-पहल भी रहती है। इतना ही नहीं बाजार में एक चौकीदार भी तैनात रहता है,जो रात भर पहरा देता है। फिर भी इतनी बड़ी चोरी हो गई और किसी को कानोंकान भनक तक नहीं लग सकी। पीडि़त ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मौका-मुआयना किया। पुलिस की लापरवाही से हुई चोरी से व्यापारिक संगठनों में भी आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि इस समय लॉकडाउन भी है और रात भर पुलिस की गश्त तेज रहती है इसके बाद भी चोरी हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस दोबारा बन सकते हैं सीएम, महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा रहा है उनका सफरDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.