script

फॉरेंसिक टीम ने कबाड़ी के गोदाम पर मारा छापा, चोरी की तीन लग्जरी गाड़ियां बरामद

locationमेरठPublished: Nov 07, 2020 12:57:16 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बेटों समेत फरार हुआ कुख्यात कबाड़ी
-घर के अंदर से बड़ी संख्या में इंजन और वाहनों के चेचिस बरामद

photo6138661568238430885.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। लखनऊ पुलिस से मिली सूचना के आधार पर मेरठ सोती गंज में कुख्यात कबाड़ी इकबाल के गोदाम और दुकान में पुलिस ने छापा मारा है। पुलिस की छापेमारी में गोदाम के भीतर से तीन लग्जरी गाडियां बरामद हुई है। छापेमारी की जानकारी पहले ही हो जाने के कारण कबाड़ी इकबाल के दोनों लड़के पहले ही फरार हो गए। पुलिस ने गोदाम और दुकान को सील कर दिया है। कबाड़ी इकबाल ने पटेल नगर में अपने घर पर गोदाम बनाया हुआ है। बता दें कि एक सप्ताह पहले भी पटेल नगर क्षेत्र से ही पुलिस ने तीन लग्जरी चोरी की कारें बरामद की थी।
यह भी पढ़ें

लव जिहादियों को मुस्लिम महिला ने दी ये चेतावनी, देखे वीडियो

पटेल नगर में रहने वाले इकबाल के दो बेटे अफजाल और अबरार चोरी के वाहनों के कटान का काम करते है। इनकी सोतीगंज में दुकान है। शुक्रवार को फॉरेंसिंक लैब निवाड़ी गाजियाबाद को साथ लेकर सदर बाजार पुलिस ने पहले इकबाल की दुकान पर छापा मारा। दुकान छोड़कर इकबाल के बेटे फरार हो गए। पुलिस ने दुकान को सील कर अपना ताला डाल दिया। उसके बाद पुलिस ने टीम को साथ लेकर इकबाल के घर में बने गोदाम में छापा मारा। वहां से भी पुलिस को दो गाडिय़ां खड़ी मिली है।
यह भी पढ़ें

त्योहारों पर शरारती तत्वों पर आसमान से नजर रखेगी नोएडा पुलिस, ‘गड़बड़’ करने वाले सीधे जाएंगे जेल

पुलिस ने उक्त दोनों गाडिय़ों को कब्जे में ले लिया। उसके अलावा भी घर के अंदर बड़ी संख्या में इंजन और वाहनों के चेचिस रखे हुए थे। पुलिस ने दो गाडिय़ों को लेकर गोदाम को सील कर दिया। पुलिस का दावा है कि इकबाल इस समय बड़े पैमाने पर चोरी के वाहनों का कटान करा रहा है। बता दें कि 29 अक्टूबर को भी पुलिस इकबाल कबाड़ी के गोदाम पर छापा मारकर तीन लग्जरी गाडिय़ां बरामद की थी। उनकी गाडिय़ों के चेसिस और इंजन नंबर की भी फॉरेंसिंक टीम ने जांच कर रही है।
एसओ दिनेश चंद्र का कहना है कि फॉरेंसिंक टीम की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इकबाल कबाड़ी पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इकबाल के गोदाम से बरामद की गई सभी गाडिय़ां सदर बाजार थाने में खड़ी कर दी गई है। अहम बात है कि एक माह पहले लखनऊ में बड़ी संख्या में गाडिय़ां बरामद की गई थी। उस समय भी इकबाल के बेटे अफजाल का नाम भी उस गैंग में सामने आया था। तब से लखनऊ की पुलिस को भी अफजाल की तलाश है।

ट्रेंडिंग वीडियो