scriptपूर्व सांसद का भाई नाटकीय ढंग से गिरफ्तार, बेटे और भतीजे पुलिस की गिरफ्त से बाहर | former MP shahid akhlaq brother arrested dramatically | Patrika News
मेरठ

पूर्व सांसद का भाई नाटकीय ढंग से गिरफ्तार, बेटे और भतीजे पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Highlights

10 सितंबर को क्रिकेट को लेकर हुआ था दो पक्षों में विवाद
आरोपियों पर फायरिंग करके दो लोगों को गोली मारने का आरोप
पूर्व सांसद के बेटे और भतीजे को ढूंढ़ने के लिए तीन टीमें बनाई

 

मेरठSep 14, 2019 / 08:43 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के दौरान फायरिंग करके दो लोगों को गोली मारने के आरोपी बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चर्चा थी कि इस मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है, अब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, कोर्ट में अग्रिम जमानत डालकर राशिद अखलाक घर पहुंचा ही था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद जेल भेज दिया। हालांकि चर्चा सेटिंग से गिरफ्तार होने की भी चल रही है। इससे पहले आरोपी गुरुवार को खुलेआम अस्पताल में घायलों का हाल जानने पहुंचा था। पूर्व सांसद के बेटे और भतीजे की गिरफ्तारी के लिए भी तीन टीमें बनाई गई हैं।
यह भी पढ़ेंः सीबीआई ने सीजीएसटी के कार्यालय अधीक्षक को तीन लाख रुपये की रिश्वत लेते दबोचा, देखें वीडियो

यह हुआ था उस दिन

कोतवाली क्षेत्र के गुदड़ी बाजार में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक और बेटे साकिब अखलाक ने मंगलवार की रात दबंगई दिखाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए थे। इस मामले में कुल आठ व्यक्ति घायल हुए थे। पीड़ित पक्ष ने राशिद और साकिब समेत छह लोगों को नामजद कराया था। गुदड़ी बाजार के सलाउद्दीन कुरैशी और करमअली के आशिक इलाही मंगलवार की सुबह बच्चों के विवाद में कहासुनी हुई थी। दोनों पक्ष में समझौता भी हो गया था।
यह भी पढ़ेंः इन जनपदों में होने जा रही बिजली की भारी किल्लत, अफसरों ने भी हाथ खड़े किए

मारपीट, तोड़फोड़ के बाद फायरिंग

आरोप था कि उसी दिन रात में करीब 10 बजे पूर्व सांसद का भाई राशिद अखलाक, सलाउद्दीन व नौशाद समेत दर्जनों युवक आशिक की परचून की दुकान पर पहुंचे। जहां पर आशिक से मारपीट, दुकान में तोड़फोड़ कर दी। इसकी जानकारी लगते ही आशिक पक्ष से अमान समेत दर्जनों लोग वहां पहुंचे। आरोप है कि राशिद अखलाक आदि ने गोलियां चला दीं, जिसमें आशिक और अमान घायल हो गए थे। एसपी सिटी डा. एएन सिंह के अनुसार राशिद और साकिब अखलाक पर गोलियां चलाने का आरोप है। राशिद की गिरफ्तारी के अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Home / Meerut / पूर्व सांसद का भाई नाटकीय ढंग से गिरफ्तार, बेटे और भतीजे पुलिस की गिरफ्त से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो