scriptछात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने श्मशान घाट से पहले रुकवाई शवयात्रा | Girl student dies in suspicious circumstances in Meerut | Patrika News

छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने श्मशान घाट से पहले रुकवाई शवयात्रा

locationमेरठPublished: Mar 12, 2020 02:08:55 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के सिविल लाइन के सुभाष नगर की घटना
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
परिजन मौत का स्पष्ट कारण नहीं बता सके

death.jpg

Deadbody File Photo

मेरठ। बुधवार की देर रात बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किसी ने पुलिस को हत्या की सूचना दे दी। गुरुवार को पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए जा रही शवयात्रा को रूकवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार छात्रा माता-पिता की मौत के बाद अपने नाना के परिवार के साथ रह रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू की जाएगी।
यह भी पढ़ेंः Meerut: दिनभर साथियों के साथ सिपाही ने खेली होली, शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सिविल लाइन क्षेत्र के सुभाष नगर की रहने वाली 22 वर्षीय युवती शहर के डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। गुरुवार को परिजन सो कर उठे तो वह अपने कमरे में मृत अवस्था में मिली। परिजन उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए सूरजकुंड लेकर जा रहे थे। किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी कि छात्रा की हत्या कर दी गई है और उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस गुलमर्ग सिनेमा के पास पहुंच गई और शवयात्रा को रुकवा दिया। पूछताछ में परिजनों ने छात्रा की मौत को सामान्य बताया। इसके बावजूद भी परिवार वाले शवयात्रा को लेकर सूरजकुंड शमशान घाट तक पहुंच गए। इस पर पुलिस को थोड़ा शक हुआ।
यह भी पढ़ेंः होली पर नहीं दिया सामान तो भुगत लेने की धमकी दी, फिर पिता-पुत्र पर बरसा दी गोलियां

इसके बाद सीओ संजीव देशवाल भी सूरजकुंड पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों से बातचीत की, लेकिन परिजन छात्रा की मौत का स्पष्ट कारण नहीं बता पाए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ ने बताया कि छात्रा के माता-पिता की मौत हो चुकी है जबकि उसका भाई नौकरी के सिलसिले में बाहर रहता है। छात्रा सुभाष नगर में अपने नाना के परिवार के साथ रहती थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच शुरू की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो