script

VIDEO: डिलीवरी के आधे घंटे बाद डायपर बदलने के बहाने बच्चे को लेकर गायब हुई महिला, मां की हालत बिगड़ी

locationमेरठPublished: Feb 04, 2020 11:06:39 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के मेडिकल कालेज अस्पताल की घटना
नवजात गायब होने के बाद अस्पताल में हड़कंप
अस्पताल से पहले भी बच्चे हो चुके हैं चोरी

 
 
 

meerut
मेरठ। मेरठ के मेडिकल कालेज से डिलीवरी के 30 मिनट बाद ही नवजात को चोरी कर लिया गया। इससे परिजनों में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि नवजात को एक महिला लेकर फरार हुई है। महिला की तलाश की जा रही है। महिला ने नवजात का डायपर बदलने की बात कहकर उसको गोद में लिया और गायब हो गयी। इसके बाद आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया है। नवजात चोरी होने से उसकी मां की हालत बिगड़ गई है। नवजात का देर रात तक भी कोई सुराग नहीं लग सका था।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा- PFI पर कड़ी नजर, गलत तरीके से हिंसा के लिए धन जुटाया

अजराड़ा निवासी आसिफ की पत्नी सुमैय्या को मेडिकल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। सुमैय्या को ऑपरेशन के बाद एक बेटा हुआ। डिलीवरी के बाद बच्चे को आसिफ स्वास्थ्य जांच के लिए बाल रोग विभाग में लेकर गया। एक महिला ने इसी दौरान आसिफ से कहा कि बच्चे का डायपर बदलना है और बच्चे को अपनी गोद में ले लिया। आसिफ जब तक वापस लौटा, महिला नवजात को लेकर गायब हो गई। आसिफ ने शोर मचाया और नवजात चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। नवजात के चोरी होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। मेडिकल अधिकारी, इमरजेंसी डॉक्टर और स्टाफ जमा हो गया। जानकारी पर मेडिकल थाना पुलिस, सीओ भी पहुंच गए।
यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा- अच्छे और छोटे रास्तों से देश में आएगी खुशहाली और समृद्धि, देखें वीडियो

सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल ने बताया कि बच्चा चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। बच्चा जल्द ही मिल जाएगा। मेडिकल के एसआईसी धीरज राज ने बताया कि इस मामले में आज जांच बैठा दी गई है। बता दें कि इससे पहले भी तीन बच्चे मेडिकल से चोरी हो चुके हैं। कुछ ही माह पूर्व एक नवजात को चोरी कर महिला फरार हो गई थी। आज तक उन बच्चों के बारे में भी पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो