scriptVIDEO: मेरठ में जूते के शोरूम में लगी भीषण आग, बाजार में मच गई अफरातफरी | huge fire broke out shoe showroom in Meerut | Patrika News

VIDEO: मेरठ में जूते के शोरूम में लगी भीषण आग, बाजार में मच गई अफरातफरी

locationमेरठPublished: Feb 15, 2020 05:43:51 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के आबूलेन बाजार के शोरूम में लगी आग
फायरब्रिगेड आने तक दुकानदारों ने किए प्रयास
आग लगने के कारणों का नहीं लग सका पता

 

meerut
मेरठ। सदर बाजार क्षेत्र के आबूलेन बाजार में जोन्स शूज़ में दुकान के ऊपरी हिस्से में शनिवार को भीषण आग लग गई। आग दुकान के गोदाम में लगी थी। शुरुआत में काला धुआं का गुब्बार निकल रहा था जो कुछ ही पल में आग की भयंकर लपटों में बदल गई और गोदाम धू-धूकर जलने लगा। घटना पॉश बाजार और घनी आवाजाही वाले पॉश इलाके में हुई थी।
यह भी पढ़ेंः डीजीपी के आदेश पर इस जनपद में चला बड़ा अभियान, चेकिंग में मिला हैरत कर देने वाला सामान

यहां मुख्य मार्ग भी काफी संकीर्ण है। आग के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। पड़ोसी दुकान वाले अपनी छतों से आग बुझाने को पानी फेंकने लगे। घटनास्थल के समीप सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। समीप के दुकानदारों में भगदड़ मच गई। मौके पर थाना पुलिस के अलावा आलाधिकारी दलबल के साथ पहुंच गए। सूचना पाकर कई अग्निशमन वाहन को मौके पर भेजा गया। अग्निशमन कर्मी आग पर काबू पाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। घंटों मशक्कत के बाद अग्निशमन वाहनों से आग पर काबू पाया गया। हालांकि, तब तक गोदाम राख हो चुका था। आग पर काबू पाने में देरी होती तो दूसरे दुकान और मकान भी उसकी चपेट में आ सकते थे। जिससे बड़ा नुकसान होता। सीएफओ अजय शर्मा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। नुकसान का आकलन किया जा रहा है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: दुष्कर्म मामले में विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने किया हंगामा, आईजी के बयान के बाद धरने पर बैठे

आग की घटना कैसे हुई इस पर सस्पेंस बरकरार है। दुकानदार व स्थानीय लोगों की मानें तो आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। वैसे अभी आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका था। घटना के बाद दुकान के ऊपरी मंजिल से काले धुएं का गुब्बार उठ रहा था। जिसे शहर के दूसरे छोर से भी देखा जा सकता था। अग्निशमन अधिकारी अजय शर्मा के मुताबिक चार अग्निशमन वाहनों से कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। ऊपरी तल पर घटना होने के कारण कर्मियों को आग पर काबू करने में परेशानी हुई। आग इतनी भयावह थी कि आग पर काबू पाने के लिए चार अग्निशामक वाहन लगाना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो