scriptVIDEO: गरीब का घर बनवाने में मदद कर रहा था र्इरान का दंपती, फिर इनके साथ हुआ एेसा कि पहुंच गर्इ पुलिस | Iran businessman came with family to visit India traders beated | Patrika News

VIDEO: गरीब का घर बनवाने में मदद कर रहा था र्इरान का दंपती, फिर इनके साथ हुआ एेसा कि पहुंच गर्इ पुलिस

locationमेरठPublished: May 04, 2019 05:59:22 pm

Submitted by:

sanjay sharma

दिल्ली से हरिद्वार घूमने निकला था र्इरानी परिवार
मेरठ के बार्इपास पर हुर्इ घटना, दो गिरफ्तार

meerut

VIDEO: गरीब का घर बनवाने में मदद कर रहा था र्इरानी दंपती, फिर इनके साथ हुआ एेसा कि पहुंच गर्इ पुलिस

मेरठ। मेरठ बाईपास से होते हुए हरिद्वार जा रहे ईरानी दंपती को रास्ते में एक गरीब मिला। वे गरीब के पास उसकी मदद के इरादे से रुके तो गरीब ने मकान बनवाने में मदद करने की इच्छा जतार्इ। इस पर ईरानी दंपती ने गरीब को दस बोरे सीमेंट देने की बात कही। पास ही एक सीमेंट की दुकान देखकर गरीब को लेकर ईरानी दंपति वहां पहुंचे तो वहां विवाद हो गया। इसके बाद तो बेचारे थाने में ही काफी देर तक बैठे रहे। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि ईरानी दंपती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनको हरिद्वार के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ेंः बच्चियों से दरिंदगी के मामले में अब इस अभियान से बढ़ेगी जांच, एसएसपी ने कही ये बड़ी बात

ये था मामला

ईरान के तेहरान शहर में मोहरादर्श निवासी अकबर खुशनवाज कपड़ा व्यापारी हैं। वह पत्नी ताहिरा, पुत्र अजीजी और दोस्त जैबाद के साथ दो मई को घूमने के इरादे से भारत आए थे। वे दिल्ली से हरिद्वार घूमने के लिए निकले। मेरठ-करनाल हाईवे पर सैनिक विहार कालोनी के पास उनको एक गरीब युवक मिला। ईरानी गरीब की मदद करने के इरादे से उसके पास रुके। गरीब व्यक्ति ने ईरानी दंपती से कहा कि उसको घर बनाने के लिए सीमेंट की जरूरत है। ईरानी परिवार उसकी मदद करने के उद्देश्य से पास ही स्थित शिव ट्रेडर्स पर दस बोरे सीमेंट खरीदने के लिए पहुंचे। आरोप है कि दुकानदार अतुल त्यागी ने सीमेंट का भाव बताने की बजाय अपने पार्टनर पंकज कुमार व अन्य साथियों को बुला लिया और ईरानी नागरिकों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि बीच-बचाव को आई पत्नी व दोस्त के साथ भी उक्त लोगों ने मारपीट की। अकबर का आरोप है कि आरोपितों ने उसका सोने का ब्रेसलेट आैर करेंसी लूटने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। पुलिस ने अतुल व पंकज के खिलाफ लूटपाट व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया तथा ईरानी नागरिकों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। दूसरे पक्ष की ओर से भी बाद में तहरीर दी गई। इसमें कहा गया कि पूर्व में ठगी करने वाले आरोपित समझ लिए गए थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो