scriptकक्षा दो की छात्रा के हौसले ने छेड़छाड़ करने वाले बस कंडक्टर को एेसे सिखाया सबक | Lessons taught by girl student to molested bus conductor | Patrika News
मेरठ

कक्षा दो की छात्रा के हौसले ने छेड़छाड़ करने वाले बस कंडक्टर को एेसे सिखाया सबक

लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, थाना पुलिस क्षेत्र विवाद में उलझी रही
 

मेरठJan 31, 2019 / 10:51 am

sanjay sharma

सहारनपुर

युवती

मेरठ। योगी सरकार ने बेटियों को सुरक्षा देने के उद्देश्य से एंटी रोमियो स्क्वायड तैयार की थी, जो अब कहीं दिखार्इ नहीं दी रही। इसी के चलते बेटियों से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ गर्इ हैं। शहर के प्रतिष्ठित स्कूल की कक्षा दो की छात्रा के साथ बस के कंडक्टर ने बस स्टैंड पर छेड़छाड़ कर दी। बताते हैं कि वह पिछले कर्इ दिनों से उसके साथ हरकतें कर रहा था। बुधवार को स्कूल से लौटते हुए बस स्टैंड पर प्राइवेट बस स्टैंड पर कंडक्टर ने छेड़छाड़ की तो छात्रा ने हौसला दिखाते हुए अपने ताउ को फोन कर दिया। इसके बाद वहां पहुंचकर उन्होंने लोगों के साथ बस कंडक्टर को पकड़कर जबरदस्त धुनार्इ कर दी आैर पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: मुठभेड़ में पुलिस की गोली का शिकार हुआ बदमाश

यह भी पढ़ेंः VIDEO: पुलिस ने पियक्कड़ों के खिलाफ चलाया अभियान

ठेले वाले का फोन लेकर काल किया

सरधना थाना क्षेत्र की सात वर्षीय बच्ची शहर के एक प्रतिष्ठित कान्वेंट स्कूल में कक्षा दो की छात्रा है। वह रोजाना मेरठ-सरधना रूट पर चलने वाली प्राइवेट बस से स्कूल आती-जाती है। बुधवार दोपहर को छुट्टी के बाद घर जाने के लिए वह बेगमपुल स्थित सरधना बस अड्डे पर पहुंची। वहां मेरठ-हर्रा रूट पर चलने वाली बस के कंडक्टर ने उसके साथ अश्लीलता शुरू कर दी। छेड़छाड़ करते हुए उसे अकेले में बुलाया और फिर जबरन हाथ पकड़कर खींचने लगा। इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया आैर अपने परिवार के लोगों को फोन कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी कंडक्टर को दबोच लिया। उसकी पहचान शामली के गांव लिसाड़ निवासी अनुज चौधरी के रूप में हुई है। घटना के बाद बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए एक ठेले वाले के मोबाइल से अपने ताऊ को फोन कर दिया। मोदीपुरम निवासी ताऊ अन्य परिजनों के साथ थोड़ी ही देर में पहुंच गए। परिजन आरोपी की धुनार्इ करने के बाद उसे पकड़कर लालकुर्ती थाने ले गए। बच्ची खुद को थाने में असहज महसूस कर रही थी, लेकिन पुलिस ने घटना की जानकारी लेना तक मुनासिब नहीं समझा। करीब ढाई घंटे टालमटोल के बाद सदर बाजार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि आरोपी बस कंडक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Meerut / कक्षा दो की छात्रा के हौसले ने छेड़छाड़ करने वाले बस कंडक्टर को एेसे सिखाया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो