scriptपटाखों से फर्नीचर शोरूम में भीषण आग, बाल-बाल बचे अस्पताल के मरीज; लाखों का फर्नीचर जलकर खाक | Major fire in furniture showroom due to firecrackers in meerut | Patrika News

पटाखों से फर्नीचर शोरूम में भीषण आग, बाल-बाल बचे अस्पताल के मरीज; लाखों का फर्नीचर जलकर खाक

locationमेरठPublished: Nov 13, 2023 09:56:13 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Meerut Fire: मेरठ में दिवाली की रात पटाखों से एक फर्नीचर शोरूम जलकर राख हो गया। वहीं फर्नीचर शोरूम के बराबर में बने अस्पताल के मरीज हादसे में बाल-बाल बच गए।

Meerut fire
मेरठ में आतिशबाजी से जलकर राख हुआ फर्नीचर शोरूम।
Meerut News: मेरठ के गढ़ रोड स्थित एक फर्नीचर शोरूम में दिवाली की रात भीषण आग लग गई। फर्नीचर शोरूम में लगी आग ने बराबर में बने अस्पताल को भी अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत रहीं कि समय से फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंच गई और फर्नीचर में लगी आग को काबू कर अस्पताल को भीषण हादसे से बचा लिया। जिस समय फर्नीचर शोरूम में आग लगी उस दौरान पास के अस्पताल में दर्जनों मरीज भर्ती थे।
दिवाली पर जमकर आतिशबाजी
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी मेरठ में दिवाली पर जमकर आतिशबाजी की गई। दिवाली पर हुई आतिशबाजी की चपेट में मेरठ के गढ़ रोड गांधी आश्रम के पास एक फर्नीचर शोरूम आ गया। पटाखों की चपेट में आने के बाद गांधी आश्रम के पास स्थित फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई।
दिवाली की रात शोरुम में पटाखों से आग लग गई
थाना नौचंदी क्षेत्र के गांधी आश्रम के पास एसके फर्नीचर के नाम से बड़ा शोरूम है। शोरूम के मालिक कैलाशपुरी निवासी सुरेंद्र कुमार हैं। उन्होंने बताया कि दिवाली की रात उनके शोरुम में पटाखों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि कोई राकेट या बम उनके फर्नीचर शोरूम की ऊपरी मंजिल पर आकर गिरा। जिससे वहां पर रखे सामान ने आग पकड़ ली।
पूरा फर्नीचर शोरूम जलकर खाक
इसके बाद तीसरी मंजिल पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई। फर्नीचर शोरुम में आग लगी देख लोगों ने इसकी जानकारी उनको दी। आसपास के लोगों ने फर्नीचर शोरूम में लगी आग को बुझाने की कोशिश की और फयर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचती पूरा फर्नीचर शोरूम जलकर खाक हो गया।
यह भी पढ़ें

Meerut News: मेरठ में खूब हुई दिवाली पर आतिशबाजी, सुप्रीम कोर्ट के आदेश हवा में; देखें वीडियो

अस्पताल में आग की लपटें पहुंची
फर्नीचर शोरूम के बराबर में स्थित अस्पताल में भी आग की लपटें पहुंची और आग के धुंए से मरीज परेशान हो गए। जिससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई। अस्पताल में भर्ती मरीजों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि फर्नीचर शोरूप में आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो