scriptआरएसएस नेता की हत्या में शामिल बदमाश पुलिस ने दबोचा | meerut police arrested nia wanted criminal | Patrika News
मेरठ

आरएसएस नेता की हत्या में शामिल बदमाश पुलिस ने दबोचा

आरएसएस नेता की हत्या में वांछित चल रहा था बदमाश परवेज एनआर्इए भी कर रही थी तलाश

मेरठFeb 14, 2018 / 11:41 am

Nitin Sharma

meerut police arrest criminal prevaz

मेरठ।पंजाब के लुधियाना में आरएसएस नेता की हत्या में शामिल बदमाश को मंगलवार देर रात मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बहुत ही कुख्यात बदमाश है। हत्या के बाद से ही पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश परवेज वांछित चल रहा था। वहीं इस बदमाश को दबोचने के लिए एनआर्इए नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी की टीम लगी हुर्इ थी। लेकिन उनसे पहले ही मेरठ पुलिस को इस कुख्यात बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुर्इ।

यह भी पढ़े-Valentine Day Special: इस मुस्लिम मंत्री व हिंदू युवती की प्रेम कहानी आज भी जवान है

हथियार भी सप्लार्इ करता है आरोपी, पश्चिम यूपी में बड़ा वर्चस्व

सदर थाना क्षेत्र के कैंट स्टेशन के पास से मुखबिर की सुचना पर सदर बाजार पुलिस व कैंट सीओ सतपाल के नेतृत्व में पुलिस ने एनआईए द्धारा वांछित कुख्यात हथियार तस्कर परवेज उर्फ हररु को गिरफ्तार कर लिया। परवेज पर मेरठ सहित कर्इ थानों में नामदज दर्जनों मुकदमें दर्ज है। परवेज पर पंजाब में हुए आरएसएस नेता की हत्या में प्रयुक्त हुए हथियार के मामले में भी पंजाब में मुकदमा चल रहा है। साथ ही एनआईए द्धारा भी परवेज वाछिंत अपराधियों में था। जिसकी तलाश काफी समय से चल रही थी। मुखबिर की सही सूचना पर सदर बाजर पुलिस ने कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर ही लिया।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=8Kj9V9JqDj0

 

पश्चिम यूपी से लेकर पंजाब तक फैला है बदमाश का नेटवर्क

पुलिस गिरफ्त में आए परवेज उर्फ हररु पुत्र खलील मेरठ के सब्जी वाली गली बुढ़ाना गेट थाना कोतवाली का रहने वाला है। मेरठ का होने के कारण परवेज का नेटवर्क मेरठ सहित पश्चिम यूपी के जिले बड़ौत, बागपत, सहारनपुर, कैराना से लेकर पंजाब तक नेटवर्क फैला हुआ है। आरोपी अवैध आैर आधुनिक हथियारों की सप्लार्इ भी करता है। एेसे में आरोपी कहां-कहां हथियार सप्लाई करता है व कौन लोग इस गिरोह से जुडे हुए। इसकी भी जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़े-छोटी सी बात पर अपने साथी को फावड़े से काट डाला

अक्टूबर 2017 में की थी आरएसएस नेता की हत्या

पुलिस गिरफ्त में आए परवेज उर्फ हररु बहुत ही शातिर तरिके से हथियार सप्लाई किया करता था। इसके साथ ही परवेज अक्टूबर में पंजाब के लुधियाना में आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) नेता की गोली मारकर की सरेराह हत्या करने में भी शामिल रहा है। वारदात के बाद से ही आरोपी वांछित चल रहा था। वहीं हथियारों की तस्करी को लेकर एनआर्इए (नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी) की टीम बदमाश की तलाश में जुटी थी।

Home / Meerut / आरएसएस नेता की हत्या में शामिल बदमाश पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो