scriptMeerut residents pay tribute to CDS Vipin Rawat | Helicopter crash accident : सीडीएस विपिन रावत के निधन पर मेरठवासियों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि | Patrika News

Helicopter crash accident : सीडीएस विपिन रावत के निधन पर मेरठवासियों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

Helicopter crash accident : सेना के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत की हेलिकॉप्टर Mi 17 V5 हादसे में मौत केे बाद मेरठ में भी लोगों ने शोक जताकर उनको और उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान मेरठी युवाओं ने अपने वाटसएप प्रोफाइल (whatsapp profile) और डीपी पर सीडीएस विपिन रावत का फोटो लगाया।

मेरठ

Updated: December 09, 2021 09:18:02 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ . Helicopter crash accident : बुधवार को सेना के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) की एक हेलिकॉप्टर Mi 17 V5 हादसे में मृत्यु हो गई। हेलिकॉप्टर हादसा तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुआ। सेना ने काफी देर तक हादसे में सीडीएस विपिन रावत की मृत्यु की पुष्टि नहीं की थी। लेकिन जब पूरी तरह से जांच पड़ताल कर ली गई तो उसके बाद हेलिकॉप्टर Mi 17 V5 हादसे में सीडीएस विपिन रावत (CDS Bipin Rawat) उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य 11 सैन्य अफसरों और सहयोगियों के मौत की पुष्टि की गई।
Helicopter crash accident : सीडीएस विपिन रावत के निधन पर मेरठवासियों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
Helicopter crash accident : सीडीएस विपिन रावत के निधन पर मेरठवासियों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
मेरठी युवाओं में हादसे के बाद से यह जानने की उत्सुकता बनी हुई थी कि आखिर हेलिकॉप्टर Mi 17 V5 हादसे में सीडीएस विपिन रावत जिंदा बचे हैं या नहीं। हादसे की जानकारी के बाद से ही चौधरी चरण सिंह विवि के छात्रों के अलावा अन्य स्थानों पर युवा वर्ग यहीं जानने की कोशिश करता रहा। जब सरकार ने उनकी मृत्यु की घोषणा की तो मेरठ के युवाओं में भी दुख की लहर छा गई।
यह भी पढ़े : जिस हेलिकॉप्टर में थे सवार, जानिए कैसे और कब हुए हैं इस हेलिकॉप्टर से हादसे

ऐसे प्रकट की अपने—अपने तरीके से संवेदना
मेरठ के युवाओं ने अपने—अपने तरीके से सीडीएस विपिन रावत और अन्य सैन्य अधिकारियों की मृत्यु पर संवदेनाए प्रकट की। सोशल मीडिया प्लेटफार्म वाटसएप,फेसबुक और टवीटर (Social Media Platforms Whatsapp, Facebook and Twitter) पर युवाओें ने हादसे पर दुख प्रकट किया। युवाओं ने वाटसएप पर तो सीडीएस विपिन रावत की फोटो लगाई और शोक संवदेना के अलावा श्रद्धांजलि अर्पित की। मेरठ के अधिकांश युवाओं ने अपनी डीपी और प्रोफाइल फोटो (dp and profile photo) भी बदल दी और पुरानी फोटो के स्थान पर सीडीएस विपिन रावत को फोटो लगाया। चौधरी चरण सिंह विवि के मुख्य गेट पर छात्रों ने विनीत चपराना के नेतृत्व में कैडिंल मार्च निकाला और सीडीएस विपिन रावत उनकी पत्नी और अन्य सैन्य अधिकारियों की मृत्यु पर दो मिनट का मौन रखा। इस दौरान छात्रों ने इस पूरे हादसे (accidents) की सरकार से गंभीरता से जांच कराए जाने की मांगी की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारUP Assembly Elections 2022 : निर्भया केस की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा बसपा में हुईं शामिल, मायावती को सीएम बनाने का लिया संकल्पBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत हैUttarakhand Election 2022: बीजेपी ने जारी की लिस्ट, त्रिवेंद्र रावत का नाम नहीं, हरक के करीबी को मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.