scriptUP: अब मेरठ सीट का भी बदल सकता है प्रत्याशी, अखिलेश यादव ने सपा के शीर्ष नेताओं को लखनऊ बुलाया | Now the candidate for Meerut seat can also change, Akhilesh Yadav called top SP leaders to Lucknow | Patrika News
मेरठ

UP: अब मेरठ सीट का भी बदल सकता है प्रत्याशी, अखिलेश यादव ने सपा के शीर्ष नेताओं को लखनऊ बुलाया

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के शीर्ष नेताओं को लखनऊ बुलाया है। बैठक में पार्टी की प्रचार को लेकर रूपरेखा तैयार की जाएगी

मेरठMar 27, 2024 / 03:04 pm

Upendra Singh

akhilesh_yadav.jpg

akhilesh_yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के शीर्ष नेताओं को लखनऊ बुलाया है। अखिलेश यादव के वरिष्ठ नेताओं संग लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। प्रचार की रूपरेखा तय करेंगे। सपा मेरठ लोकसभा सीट पर प्रत्याशी भी बदल सकती है। इस सीट पर दूसरे चरण में चुनाव होना है।
सपा ने मेरठ से भानु प्रताप सिंह को टिकट दिया है। पहले चरण में यूपी के 8 सीटों पर लोकसभा चुनाव होना है। इनमें सहारनपुर, कैराना, मुरादाबाद, रामपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना और पीलीभीत शामिल है।
यूपी की मुरादाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी से बुधवार यानी 27 मार्च को रुचि वीरा ने भी नामांकन भर दिया है। सपा के वर्तमान सांसद एसटी हसन ने मंगलवार यानी 26 मार्च को ही नामांकन कर चुके थे।
मुरादाबाद में मंगलवार को पूरे दिन उम्मीदवार बदले जाने की चर्चा रही। फिर बुधवार को खबर आई कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रुच‍ि वीरा को नामांकन करने से रोक दिया है। माना जा रहा था कि विवाद अब थम जाएगा। एसटी हसन ही सपा के उम्‍मीदवार होंगे। लेकिन थोड़ी देर बाद ही रुचि‍ वीरा नामांकन करने के लिए पहुंच गईं। रुचि वीरा ने नामांकन करने के बाद यह कहकर संशय को और बढ़ा दिया कि पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उन्‍हें ही कैंडिडेट बनाया है और उनके कहने पर ही वह पर्चा भर रही हैं।

Home / Meerut / UP: अब मेरठ सीट का भी बदल सकता है प्रत्याशी, अखिलेश यादव ने सपा के शीर्ष नेताओं को लखनऊ बुलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो