scriptभाजपा विधायक संगीत सोम पर इस बुजुर्ग महिला ने 53 लाख रुपये हड़पने का लगाया आरोप, कहा- अब योगी से ही मिलूंगी | old lady blame on BJP MLA sangeet som grabbing 53 lakh rupees | Patrika News

भाजपा विधायक संगीत सोम पर इस बुजुर्ग महिला ने 53 लाख रुपये हड़पने का लगाया आरोप, कहा- अब योगी से ही मिलूंगी

locationमेरठPublished: Apr 11, 2018 08:34:23 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के सरधना के गांव राजपुर मोमन का मामला, र्इंट भट्टे में पार्टनरशिप में 53 लाख रुपये लेने के बाद कुछ नहीं देने का आरोप
 

meerut
मेरठ। भाजपा के फायरब्रांड सरधना विधायक संगीत सोम फिर चर्चा में हैं। इस बार सरधना क्षेत्र के गरीब परिवार ने विधायक पर 53 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग महिला का कहना है कि विधायक से अपना पैसा मांगने पर विधायक पैसा नहीं दे रहा। इस परिवार ने पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन विधायक के रुतबे के चलते कोर्इ मदद के लिए आगे नहीं आ रहा। बुधवार को यह बुजुर्ग महिला एसपी देहात से मिलने पहुंची, लेकिन एसपी देहात ने भी मिलने से मना कर दिया। बुजुर्ग महिला का कहना है कि अगर हमारी कोर्इ नहीं सुनता, तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जाकर न्याय मांगूगी। बुजुर्ग महिला के बेटे राहुल का कहना है कि उसकी दो बहनों की शादी 30 अप्रैल को उसकी दो बहनों की शादी है, लेकिन पैसे की कमी से तैयारी नहीं कर पा रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में उपद्रव से पहले बसपा के पूर्व विधायक की लोकेशन आैर काॅल डिटेल से अफसरों के उड़े होश!

यह है पूरा मामला

थाना सरधना क्षेत्र के गांव राजपुर मोमन के गरीब परिवार ने आरोप लगाया कि विधायक संगीत सोम ने दो वर्ष पूर्व उन्हें ईट भट्टे में पार्टनर बनाने का आॅफर दिया था, इसके लिए उनकी नौ बीघा जमीन और 50 से भी अधिक दुधारु भैंस बेचकर 53 लाख रुपया लिया गया था, लेकिन पैसा लेने के बाद से सरधना विधायक ने र्इंट भट्टे की इस परिवार को कोई साझेदारी नहीं दी, बल्कि पैसा मांगने पर विधायक ने परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इस दौरान परिवार ने कर्इ अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई। आरोप है कि विधायक के रसूख के चलते उनकी किसी ने नहीं सुनी।
यह भी पढ़ेंः चोरों का उस्तादः नौ साल में चोरी की 500 बाइकें, कहीं आपकी तो नहीं इसमें!

कर्इ बार पैसे मांग चुके

यह परिवार अपने रुपए वापस लेने के लिए अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाता रहा और दर-दर की ठोकरें खाने को लिए मजबूर है। बुधवार को भी ऐसा ही हुआ। परिवार इंसाफ की आस लेकर एसपी देहात राजेश कुमार के आॅफिस पहुंचा, लेकिन एसपी देहात ने इनसे मिलने से साफ इनकार कर दिया। परिवार का कहना है उनके घर में दो लड़कियों की शादी है, लेकिन शादी करने के लिए घर में बिल्कुल पैसा नहीं है। अब परिवार इंसाफ की गुहार लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में जाने की तैयारी कर रहा है। बुजुर्ग महिला का कहना है कि यहां कोर्इ नहीं सुन रहा है, तो मुख्यमंत्री से शिकायत करूंगी आैर न्याय मांगूगी। उन्होंने कहा कि विधायक पैसे वाला है, इसलिए राजा है, लेकिन पैसा तो वापस दे दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो