scriptपुलिस की मौजूदगी में हुर्इ पंचायत, गैंगरेप मामले में 30 हजार में समझौते का दबाव | Panchayat presence of police, pressure agreement in gangrape case | Patrika News
मेरठ

पुलिस की मौजूदगी में हुर्इ पंचायत, गैंगरेप मामले में 30 हजार में समझौते का दबाव

डायल 100 पुलिसकर्मी थे मौजूद, पीड़ित पक्ष पर दूसरे पक्ष ने दबाव बनाया, अब एसएसपी से गुहार

मेरठMay 19, 2018 / 12:24 pm

sanjay sharma

meerut

पुलिस की मौजूदगी में हुर्इ पंचायत, गैंगरेप मामले में 30 हजार में समझौते का दबाव

मेरठ। पंचायत भी अब पुलिस की मौजूदगी में होने लगी हैं। वह भी ऐसी जिसमें अजीबो-गरीब फैसले होते हैं और ऐसे फैसलों के खिलाफ खाकी न तो कोई एक्शन लेती है और न ही उन फैसलों को सुनाने से रोकती है। ताजा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यहां हुर्इ पंचायत में डायल 100 पुलिस भी पहुंची आैर मामला रफा-दफा कराकर लौट गर्इ। यह पंचायत गैंगरेप मामला खुलने के बाद हुर्इ थी। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आठ माह पहले दो युवकों आदिल और हसन ने उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप किया था। यही नहीं उन्होंने वीडियो क्लिप भी बना ली थी। जिसके बाद ब्लैकमेल कर किशोरी के साथ गैंगरेप करते रहे।
यह भी पढ़ेंः ट्यूशन पढ़ने निकली थी चार छात्राएं, चंडीगढ़ आैर शिमला के बाद अब लोकेशन यहां मिलने से मचा हड़कंप

यह भी पढ़ेंः इन जनपदों में मिलने जा रही है खास छूट, कहीं इसमें आप तो शामिल नहीं

दाे दिन पहले सुनार्इ थी आपबीती

वहीं दो दिन पहले युवती के पेट में दर्द हुआ तो परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने किशोरी से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई। परिजन तभी किशोरी को जांच के लिए डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि किशोरी गर्भवती हैं यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। गुस्साएं परिजन किशोरी को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने इस मामले में लिसाड़ीगेट थानाध्यक्ष को कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा है।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर में रमजान को लेकर रहेगी कड़ी सुरक्षा, बनाया गया पूरा प्लान

एसएसपी से लगार्इ गुहार

बता दें कि मुख्य आरोपी आदिल शादीशुदा है और उसकी उम्र करीब 25 वर्ष बताई गई है। बताया गया कि इस मामले में दो दिन पहले पंचायत बैठी और किशोरी के परिजनों पर फैसला करने का दबाव बनाया गया। यही नहीं पंचायत में 30 हजार रुपए में समझौते की बात हुर्इ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पंचायत में डायल 100 की गाड़ी भी पहुंची, लेकिन पुलिस लेन-देन कर मामले को वहीं खत्म कर लौट आई। मामला यहीं नहीं रुका। जब इस बात की जानकारी पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने हंगामा कर दिया। इसके बाद पड़ोसी अस्पताल पहुंच गए और किशोरी को कब्जे में ले लिया। पड़ोसियों के समझाने के बाद परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो