script

लूट के बाद डकैती डालने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोली मारकर पकड़ा, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: May 19, 2019 10:53:28 am

Submitted by:

sanjay sharma

सीएनजी पंप पर डकैती समेत लूट की कर्इ वारदातों को अंजाम दिया
चेकिंग के दौरान घेराबंदी के दौरान पकड़े गए बदमाश, माल भी बरामद
पुलिस ने पूछताछ शुरू की, अन्य घटनाएं भी खोलने का दावा

meerut

लूट आैर डकैती डालने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोली मारकर पकड़ा, देखें वीडियो

मेरठ। एक सप्ताह से रेंज की पुलिस को नाच नचा रहे बदमाश आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गये। पुलिस से मुठभेड़ से पहले इन बदमाशों ने मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में एक सीएनजी पंप पर भी डकैती डाली थी। डकैती की वारदात पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई थी। डकैती की वारदात में छह बदमाश शामिल थे। बदमाशों की यह मुठभेड़ गंगानगर क्षेत्र में शनिवार की दोपहर हुर्इ। पुलिस ने बदमाशों से लूट की रकम बरामद की है।
यह भी पढ़ेंः मेडिकल स्टोर में लूट के बाद सीएनजी पंप पर पानी पीने के बहाने पहुंचे थे बदमाश, फिर डाली डकैती

घेराबंदी के बाद पकड़े चार बदमाश

तीन बदमाश मवाना से मोदीपुरम लिंक रोड के बीच सिखैड़ा बंबा मार्ग पर जा रहे थे। तीनों बदमाशों को देखकर इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस थाना को दी। इस पर पुलिस ने मार्ग की चारों ओर से घेराबंदी कर ली। पुलिस की घेराबंदी देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश की। बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की। जिसमें जवाब में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों से चार तमंचे,दस कारतूस व लूटी हुई नकदी बरामद की है। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी देहात अविनाश पांडे, सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया, भावनपुर, इंचौली, गंगानगर समेत तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बदमाशों से वारदात में प्रयुक्त दोनों अपाचे बाइक बरामद कर ली है। तीनों घायल बदमाशों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जहां पर इनका इलाज चल रहा है। वहीं पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ेंः आॅनलाइन ठगों के कारनामे सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान, करोड़ों की लगा दी चपत, देखें वीडियो

इन बदमाशों ने दिया था वारदातों को अंजाम

पुलिस के अनुसार बीती रात राधा गार्डन नाला रोड पर अपाचे सवार चार बदमाशों ने मैनेजर शेर सिंह को गोली मारकर नकदी लूट ली थी। गिरफ्तार बदमाशों में भोलू उर्फ रामगोपाल निवासी बढला मुंडाली, सतेंद्र फौजी निवासी बुलंदशहर व इरशाद निवासी नोएडा शामिल हैं। बदमाशों ने सीएनजी स्टेशन के साथ कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया था। बदमाशों के चौथे साथी प्रदीप को पुलिस ने कल रात ही सरधना में गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल पुलिस बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुट गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो