script

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे प्रियंका गांधी आैर ज्योतिरादित्य सिंधिया ले सकते हैं बड़ा फैसला

locationमेरठPublished: Mar 13, 2019 05:23:32 pm

Submitted by:

lokesh verma

– भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर से मिलने के लिए मेरठ पहुंचे प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया- मेरठ के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं चंद्रशेखर

Priyanka Gandhi

इस बड़े दलित नेता से मिलने पहुंचे प्रियंका गांधी आैर ज्योतिरादित्य सिंधिया ले सकते हैं बड़ा फैसला

सहारनपुर. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आैर ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर से मुलाकात करने के लिए मेरठ पहुंच चुके हैं। बता दें कि भीम आर्मी प्रमुख मंगलवार को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकाल रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इसी बीच उनकी तबीयत खराब हो गर्इ। इसके बाद चंद्रशेखर को मेरठ रेफर कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि आज यानी बुधवार को चंद्रशेखर से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आैर ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से मेरठ पहुंच चुके हैं।
बता दें कि मंगलवार को भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ देवबंद में एक रैली निकाली थी, जिसके लिए प्रशासन से अनुमति भी नहीं ली गर्इ थी। रैली की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी बीच चंद्रशेखर की अचानक तबीयत खराब हो गर्इ, जिसके बाद चंद्रशेखर को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों उनको मेरठ के हायर सेंटर में रेफर कर दिया।
बता दें कि फिलहाल चंद्रशेखर मेरठ के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं। खबर मिली है कि अब चंद्रशेखर से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आैर ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से मेरठ पहुंच चुके हैं। जल्द ही वे मेरठ के निजी अस्पताल पहुंचकर चंद्रशेखर से मुलाकात करेंगे। वहीं राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी आैर ज्योतिरादित्य सिंधिया दलित वोट बैंक को लुभाने के लिए दलित नेता चंद्रशेखर से वार्ता करने जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो