scriptदिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एसओजी से टोल मांगना पड़ा भारी, काशी टोल प्लाजा के बांउसरों को दौड़ाकर पीटा | SOG team beat up bouncers at Delhi Meerut Express Kashi toll | Patrika News

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एसओजी से टोल मांगना पड़ा भारी, काशी टोल प्लाजा के बांउसरों को दौड़ाकर पीटा

locationमेरठPublished: Jun 07, 2022 09:01:42 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Meerut Delhi Expressway News मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर देर रात एसओजी की गाड़ी का टोल मांगना काशी टोल प्लाजा के बाउंसरों को भारी पड़ गया। एसओजी की टीम ने काशी टोल प्लाजा पर तैनात बाउंसरों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। बाउंसरों ने भागकर जान बचाई। टोल प्लाजा के कर्मचारियों को जब पता चला कि एसओजी की गाड़ी है तो वे शांत हो गए। लेकिन एसओजी की टीम इसके बाद भी टोल प्लाजा कर्मचारियों की जमकर धुनाई करती रही।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एसओजी से टोल मांगना पड़ा भारी, काशी टोल प्लाजा के बांउसरों को दौड़ाकर पीटा

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एसओजी से टोल मांगना पड़ा भारी, काशी टोल प्लाजा के बांउसरों को दौड़ाकर पीटा

Meerut Delhi Expressway News दिल्ली मेरठ एक्सप्रेव वे स्थित काशी टोल प्लाजा पर एसओजी टीम ने डयूटी पर तैनात बाउंसरों की जमकर पिटाई की। एसओजी टीम ने बाउंसरों को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा। काशी टोल प्लाजा का बूम तोड़कर निकल रही एसओजी की गाड़ी को बाउंसरों ने रोक लिया था। उसी को लेकर गुस्से में एसओजी टीम ने बाउंसरों के साथ जमकर मारपीट की। टोल प्रबंधन की तरफ से परतापुर थाना को घटना से अवगत करा दिया गया है।

घटना देर रात की है। यूपी 70 एजी 3534 जीप में सवार होकर एसओजी की टीम दिल्ली से मेरठ आ रही थी। इस दौरान रात में करीब एक बजे का समय रहा होगा। वीडियो के अनुसार बूम तोड़कर गाड़ी टोल से निकल रही थी। तभी टोल पर तैनात बाउंसरों ने गाड़ी रोक ली। इसी बीच गाड़ी में सवार सादी वर्दी में पुलिसकर्मी बाहर निकल आए। उन्होंने बाउंसरों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद सभी वहां से बिना टोल दिए निकल गए। रविवार रात टोल पर मैनेजर मनोज त्यागी, योगेश और आकाश सैनी तथा टीसी बादल मौजूद थे।
यह भी पढ़े : Woman kidnap in Meerut : टूरिस्ट बस से लघुशंका के लिए उतरी इटावा के व्यापारी की पत्नी का मेरठ से अपहरण


टोल पार करने वाली गाड़ी में एसआइ धर्मेंद्र शर्मा, हेडकांस्टेबल तरुण यादव, रवि चौधरी, कांस्टेबल कुर्बान और जितेश कुमार बैठे थे। हेडकांस्टेबल तरुण यादव और रवि चौधरी का स्थानांतरण हो चुका है। उसके बाद भी रिलीव नहीं किए जा रहे हैं। मेरठ एसएसपी प्रभाकर चौधरी इस बारे में जानकारी दी है कि काशी टोल प्लाजा पर एसओजी टीम के साथ कहासुनी का मामला सामने आया है। इस घटनाक्रम की जांच एसपी क्राइम को दी है। यदि उससे पहले कोई घटना टोल पर हुई है तो उसे जांच का हिस्सा बनाया जाएगा। प्रथम जांच में सामने आया कि सरकारी गाड़ी से टोल मांग रहे थे। नियमानुसार सरकारी गाड़ी को टोल से छूट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो