scriptVIDEO: अखिलेश के इस खास सिपाही ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- हो रही खिलाड़ियों की उपेक्षा | SP leader Atul Pradhan targeted BJP government | Patrika News

VIDEO: अखिलेश के इस खास सिपाही ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- हो रही खिलाड़ियों की उपेक्षा

locationमेरठPublished: Sep 11, 2019 03:50:13 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

अनशन पर बैठे पैरा पावरलिफ्टर सचिन चैधरी ने त्यागा अन्न
धरने पर बैठे खिलाड़ी की सुध लेने नहीं पहुंचा कोई अधिकारी
खिलाड़ी ने कहा- खेल मंत्री के आने के बाद ही उठेगा धरने से

 

meerut
मेरठ। सरकारी उपेक्षा से अपमानित होकर धरने पर बैठे पैरा पावरलिफ्टिंग खिलाड़ी सचिन चौधरी ने अन्न त्याग दिया है। जिससे उसकी हालत खराब हो गई है। बीते दो दिन से कैलाश प्रकाश स्टेडियम में धरने पर बैठे सचिन ने घोषणा की है कि जब तक खेल मंत्री नहीं आते हैं तब तक वह धरना समाप्त नहीं करेगा। चाहे कुछ भी हो जाए। वहीं बुधवार को अनशन पर बैठे खिलाड़ी को समर्थन देने के लिए सपा नेता अतुल प्रधान पहुंचे।
यह भी पढ़ेंः उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की करने को प्रियंका गांधी ने बनाया ऐसा मास्टर प्लान

सपा नेता ने डीएम मेरठ के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा है। जिसमें उन्होंने प्रतिभावान खिलाड़ियों की अनदेखी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सचिन चौधरी ने देश के लिए कई मेडल जीते। देश का नाम रोशन किया है, लेकिन आज जब वह तीन दिन से धरने पर बैठे हैं, उनकी सुध लेने कोई नहीं आ रहा है। सरकार के नुमाइंदे भी पता होने के बाद कुछ नहीं कर रहे है।
यह भी पढ़ेंः युवती से दुष्कर्म मामले में आरोपी बुजुर्ग का वीडियो वायरल, परिजनों के पैर पकड़कर मांग रहा माफी

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। बीजेपी सरकार लोगों पर झूठे मुकदमे लगा रही है। इस सरकार को झूठे मुकदमे से फुरसत मिले तो कुछ आगे हो। सरकार ने सभी सीमाएं लांघ दी है। उन्होंने कहा कि अगर सचिन चौधरी को न्याय नहीं मिला तो समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी। सचिन चौधरी को न्याय दिलवाने के लिए सपा कुछ भी करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो