scriptछात्राओं के सामने बेइज्जती करने के बदले में की थी सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक की हत्या | Subharati University office superintendent murdered for insulting | Patrika News

छात्राओं के सामने बेइज्जती करने के बदले में की थी सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक की हत्या

locationमेरठPublished: Sep 16, 2019 10:28:28 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

पुलिस मुख्य आरोपी समेत तीन को पकडऩे के लिए दबिशें डाल रही
कार्यालय अधीक्षक की ईंट से पीट-पीटकर कर दी गई थी हत्या
दो बाहरी युवकों को डांटने पर हुई थी कार्यालय अधीक्षक की हत्या

 

subharti.jpg
मेरठ। सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनसे लगातार पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपी समेत अभी तीन फरार हैं। पूछताछ में लगातार विरोधाभास भी सामने आ रहे हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया था कि फीस को लेकर बदले के इरादे से कार्यालय अधीक्षक की हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक विश्वविद्यालय में दो बाहरी युवकों के घूमने पर कार्यालय अधीक्षक ने उन्हें छात्राओं के सामने फटकार लगाई थी। जिसके बाद आरोपियों ने बदला लेने के इरादे से कार्यालय अधीक्षक की हत्या की। पुलिस बाकी तीन आरोपियों की तलाश में दबिशें डाल रही है।
यह भी पढ़ेंः नौ बदमाशों ने डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर की हत्या, फिर कहा- हमने बदला ले लिया

पुलिस की गिरफ्त में अभी पांच आरोपी आए हैं, इनमें गोलू उर्फ विशाल दहिया, रोहित प्रधान, रोहित उर्फ आदित्य उर्फ सिद्धू, आकाश और अभिषेक को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी विनीत व सागर समेत तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस अफसरों की पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि विनीत और सागर सुभारती यूनवर्सिटी में घूमते रहते थे। कार्यालय अधीक्ष संजय गौतम से इनकी जान पहचान भी हो गई थी। एक सप्ताह पहले दोनों जब कैंपस में घूम रहे थे तो कार्यालय अधीक्षक ने छात्राओं के सामने दोनों को फटकार लगा दी थी और कहा था कि यह विश्वविद्यालय है यहां सरेआम घूमना और छींटाकशी करना ठीक नहीं है। छात्राओं के सामने बेइज्जत होने पर दोनों ने यूनिवर्सिटी से बाहर सबक सिखाने की ठानी।
यह भी पढ़ेंः नर्स से दुष्कर्म करके बनाई अश्लील वीडियो, फिर तेजाब फेंकने की दी धमकी

बता दें कि शनिवार की शाम सुभारती यूनिवर्सिटी से घर लौटते हुए कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम को बीच रास्ते में घेरकर तीन बाइकों पर आए आठ-नौ युवकों ने उनकी ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पहले वह तमंचे से गोली मारना चाहते थे, लेकिन गोली नहीं चली थी। आसपास के लोगों को भय दिखाकर ये हत्या करने के बाद फारार हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो