scriptBreaking: सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की सरेराह ईंटों से पीट-पीटकर हत्या | Subharti University office superintendent beaten to death by bricks | Patrika News

Breaking: सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की सरेराह ईंटों से पीट-पीटकर हत्या

locationमेरठPublished: Sep 14, 2019 11:13:48 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

तीन बाइकों पर नौ बदमाशों ने रास्ते में रोककर किया था हमला
शनिवार की शाम विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे कार्यालय अधीक्षक
घटना के समय तमाशा देखते रहे लोग, मदद के लिए कोई नहीं आया

 

meerut
मेरठ। दिल्ली-देहरादून बाईपास स्थित सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की सरेराह नौ अज्ञात बदमाशों ने ईंटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बागपत रोड बाईपास के समीप हुए इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। भीडभाड़ वाले इलाके में बीच रास्ते मदद करने के लिए कोई आगे नहीं आया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः अंकल 500 ले लो, बस इस बार मुझे छोड़ दो, देखें वीडियो

घर लौटते हुए रास्ते में घेर लिया

45 वर्षीय संजय गौतम सुभारती विश्वविद्यालय के विज्ञान विभाग कार्यालय में अधीक्षक थे। शनिवार की शाम करीब पांच बजे विश्वविद्यालय में काम खत्म करके अपने घर ब्रह्मपुरी पंजाया गली नंबर छह लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बागपत रोड बाईपास के पास सीमेंट गोदाम के पास तीन बाइकों पर आए नौ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने पहले गोली मारने की कोशिश की, लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली। इसके बाद संजय गौतम ने हेलमेट से बदमाशों पर हमला करके वह भागने लगे।
यह भी पढ़ेंः नौकरी की तलाश में निकले थे दो दोस्त, ईयरफोन से गाने सुनते-सुनते अपनी जान गवां बैठे

जमीन पर गिराकर ईंटों से हमला

हमलावरों ने संजय को डिवाइडर पर लिटा लिया और वहां पर पड़ी ईंटों से उनके सिर पर जमकर प्रहार किए। हत्यारोपियों ने संजय का सिर डिवाइडर पर रखा और उनके सिर पर ईंटों से ताबड़तोड़ प्रहार करते रहे। जब तक संजय की मौत नहीं हो गई। घटनास्थल के आसपास भीड़भाड़ थी, यहां मौजूद लोगों ने विरोध जताने की कोशिश की तो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद सभी लोग पीछे हट गए और देखते रहे। सभी बदमाशों र्ने इंटों से पीट-पीटकर संजय गौतम की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हमलावरों ने मौके से ही किसी को फोन कर हत्या करने की और संजय की मौत की जानकारी दी। इसके बाद हमलावर बाइकों से वहां से फरार हो गए।
विश्वविद्यालय में सन्नाटा, घर में कोहराम

जानकारी मिलने के बाद टीपी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस घटना का जैसे ही पता चला तो सुभारती विश्वविद्यालय में सन्नाटा छा गया। स्टाफ मौके पर पहुंचा और मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। संजय गौतम का शव काफी देर तक मौके पर ही पड़ा रहा। हत्या की खबर से घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है। मौके पर मिली मृतक की बाइक पर भी खून के काफी निशान थे। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और सबूत एकत्र किए। बता दें कि इससे पहले इसी सुभारती विवि के एक गार्ड की विवि परिसर में ही गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। पिछले छह महीने में इसी विवि के कर्मचारी की हत्या की यह दूसरी वारदात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो