scriptनौ बदमाशों ने डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर की हत्या, फिर कहा- हमने बदला ले लिया | Subharti University Office Superintendent killed while returning home | Patrika News
मेरठ

नौ बदमाशों ने डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर की हत्या, फिर कहा- हमने बदला ले लिया

Highlights

सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की घर लौटेते हुए हत्या
विश्वविद्यालय के गेट से ही बदमाशों ने पीछा करना शुरू कर दिया था
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले, विश्वविद्यालय से जुड़ी रंजिश का अंदेशा

 

मेरठSep 15, 2019 / 09:38 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। बागपत रोड बाईपास स्थित सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम की शनिवार की शाम घर लौटते हुए डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है। विश्वविद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस ने खंगाले हैं। इसमें दिख रहा है कि हमलावर विश्वविद्यालय के गेट से ही कार्यालय अधीक्षक के पीछे लग गए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज दिखाकर हमलावरों की पहचान कर रही है। पुलिस की जांच में विश्वविद्यालय से जुड़ी कोई गहरी रंजिश मानी जा रही है। दो संदिग्धों हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें मोदीनगर और बागपत भेजी गई हैं।
यह भी पढ़ेंः पूर्व सांसद का भाई नाटकीय ढंग से गिरफ्तार, बेटे और भतीजे पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बदमाशों ने कहा- बदला ले लिया

पुलिस के अनुसार ब्रह्मपुरी निवासी संजय गौतम शनिवार की शाम को घर लौटते समय बदमाशों ने विश्वविद्यालय से ही पीछा करना शुरू कर दिया था। करीब एक किलोमीटर आने के बाद बागपत रोड पर सीमेंट गोदाम के पास कृष्णा ढाबा के सामने एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम की बाइक में पीछे से टक्कर मारी। सड़क पर गिरते ही संजय गौतम ने जैसे ही हेलमेट उतारा तो एक बदमाश ने तमंचा निकाल लिया, इस पर संजय गौतम ने मदद के लिए शोर मचाया। बताते हैं कि ढाबा संचालक कर्ण सिंह समेत 20-25 लोग वहां पहुंच गए। इस दौरान इन तीन बदमाशों के अन्य छह साथी दो बाइकों पर वहां पहुंच गए थे। इन्होंने वहां मौजूद लोगों को आगे नहीं आने की धमकी दी। इसके डेढ़ मिनट में हुआ। पुलिस के अनुसार वहां मौजूद लोगों ने सुना कि बदमाशों ने कहा- हमने बदला ले लिया।
यह भी पढ़ेंः अंकल 500 ले लो, बस इस बार मुझे छोड़ दो, देखें वीडियो

दो बदमाशों की पहचान हुई

इस मामले में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि दो बदमाशों के बारे में पहचान हुई है, पुलिस इनके यहां दबिश डालने में लगी है। इस घटना के बाद बदमाश अलग-अलग दिशाओं में निकले हैं। टीमों को मोदीनगर व बागपत भेजा गया है। पुलिस ने संजय गौतम के परिजनों से भी बातचीत की। विश्वविद्यालय में गहरी रंजिश होने का अंदेशा जताया जा रहा है। संजय का पुत्र रवि दिल्ली से एनडीए की तैयारी कर रहा है। परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से संजय विश्वविद्यालय में जाने से बच रहे थे।

Home / Meerut / नौ बदमाशों ने डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर की हत्या, फिर कहा- हमने बदला ले लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो