यह 'फेस आॅफ सिटी' रही माॅडल कर चुकी है सुसाइड का प्रयास, हिन्दू संगठन पर लगाए आरोप

लव जिहाद के नाम पर बदनाम करने का आरोप, एसएसपी से लगार्इ गुहार

By: sanjay sharma

Updated: 10 Feb 2018, 10:51 AM IST

मेरठ। 'फेस आॅफ सिटी' रह चुकी माॅडल ने एक हिन्दू संगठन के नेता पर उसे लव जिहाद के नाम पर बदनाम करने का आरोप लगाया है। यह माॅडल इतनी परेशान हो गर्इ कि उसने अपने हाथ की नसें काटकर सुसाइड का प्रयास भी किया। इस मामले में उसने एसएसपी मंजिल सैनी से न्याय दिलाने की गुहार भी लगार्इ है। उसका कहना है कि वह घर आैर बाहर नहीं निकल पा रही है। एसएसपी ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ेंः यह बंगला फिर चर्चाआें में है, कार्रवार्इ के विरोध में व्यापारी पेट्रोल की बोतलें लेकर बैठ गए

नौकरी के नाम पर शोषण

माॅडलिंग में कर्इ पुरस्कार जीत चुकी शिवशक्ति नगर क्षेत्र की इस माॅडल का कहना है कि हिन्दू युवा वाहिनी के कुछ लोग उसे बदनाम करने में लगे हुए हैं। ऊंचे रसूख और सत्ता के गलियारों में धमक रखने वाला राजीव नाम का शख्स उसके साथ तीन साल तक नौकरी के नाम पर शारीरिक शोषण करता रहा और जब उसने नौकरी छोड़ दी थी तो अब वह अपने साथ रहने के लिए दबाव बना रहा है। मेरे एेसा नहीं करने पर अब उसे बदनाम करने के लिए एक हिन्दू संगठन का सहारा ले रहा है। माॅडल ने आरोप लगाया कि हिन्दू युवा वाहिनी के नेता नागेन्द्र तोमर के साथ मिलकर फेसबुक पर गलत कमेंट और झूठी शिकायतें भी की हैं, यह सब वह राजीव के कहने पर कर रहा है। माॅडल ने आरोप लगाया कि उसकी कॉल डिटेल निकलवाकर उसके परिजनों व अन्य लोगों को गुमराह कर रहे हैं आैर उसे गलत धंधों में लिप्त बताकर हिन्दू लड़कियों को बहकाने की शिकायत की गई है। माॅडल ने आरोप लगाया कि राजीव व हिन्दू संगठन का नेता बदनाम कर रहे हैं कि वह हिन्दू युवतियों को माॅडलिंग का झांसा देकर रकम एेंठती है आैर बाद में मुस्लिम युवकों से सम्पर्क कराती है। उसने कहा कि उसका बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ेंः जेल की सलाखों के पीछे शोएब इंजीनियर बनने का सपना देख रहा, एेसे दे रहा इंटर की परीक्षा

यह भी पढ़ेंः मेरठ में अब एक आैर हत्या के केस में चश्मदीद गवाह को मिली जान से मारने की धमकी

नहीं सुन रही पुलिस

पीड़ित माॅडल एसएसपी से मिली। उसने कहा है कि इनके खिलाफ कार्रवार्इ नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी। उसने बताया कि वह पुलिस से कर्इ बार शिकायत कर चुकी है, लेकिन जांच के नाम पर इस मामले में कुछ नहीं किया जा रहा।

देखें वीडियोः सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ खाप चौधरी

देखें वीडियोः हापुड़ ट्रेन फायर

 

 

 

 

 

sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned