scriptजुल्मों की शिकार किशोरी ने बतार्इ अपने माता-पिता आैर भार्इ की करतूत तो एसएसपी भी रह गए अवाक | teenager complaint ssp against parents and brother | Patrika News
मेरठ

जुल्मों की शिकार किशोरी ने बतार्इ अपने माता-पिता आैर भार्इ की करतूत तो एसएसपी भी रह गए अवाक

किशोरी ने आपबीती का बनाया वीडियाे, कही सारी बातें
कहा- घरवालों का कहा नहीं मानती तो पीटते हैं
एसएसपी ने पीड़िता को कड़ी कार्रवार्इ का दिया भरोसा

मेरठJun 01, 2019 / 11:42 am

sanjay sharma

meerut

किशोरी ने बतार्इ अपने माता-पिता आैर भार्इ की करतूत तो एसएसपी भी रह गए अवाक

मेरठ। मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने समाज को तो शर्मसार किया ही, साथ ही मां-बेटी के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया। नाबालिग बेटी ने मां पर उससे जिस्मफरोशी का धंधा करवाने का आरोप लगाया है। उसका आराेप है कि जब उसने मना किया तो उसे पीटा गया। घर मे कैद कर रखा जाता था। अपने ही घर मे नाबालिग को कई-कई दिन तक खाना नहीं मिलता था। किशोरी ने अपनी वीडियो बनाई और जिसमें उसने अपने हुए जुल्मों को बयां किया है। पीड़िता किसी तरह घर से भागकर एसएसपी आफिस पहुंची आैर अपने उपर हुए जुल्म के बारे में बताया। एसएसपी नितिन तिवारी भी यह सब सुनकर अवाक रह गए आैर उन्होंने गंगानगर थाना पुलिस को कड़ी कार्रवार्इ के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ेंः फाइनेंसर के सिर में गोली मारकर हत्या, एक की हालत गंभीर, ये वजह आयी सामने, देखें वीडियो

किशोरी ने वीडियो में बताए हुए जुल्म

मामला गंगानगर क्षेत्र का है। किशोरी ने इस वीडियो में रो-रोकर अपने ऊपर हुए जुल्म की बातें कही हैं। किशोरी ने अपने भाई पर भी आरोप लगाए हैं। वहीं किशोरी का कहना है कि उसकी मां की इस हरकतों का उनके बाप को भी पता है, लेकिन वह भी कुछ कहने की हिम्मत नहीं करता। किशोरी के अनुसार उनके घर में सरेआम जिस्मफरोशी का धंधा होता है, लेकिन कोई कुछ नहीं बोलता। उससे भी उसकी मां धंधा कराना चाहती है। वह जब मां से इस काम के लिए मना करती है तो मां न सिर्फ उसको पीटती है बल्कि जान से मारने की धमकी भी देती है।
यह भी पढ़ेंः खरीदे पुराने मोबाइल में थी अश्लील फोटो, हुआ कुछ एेसा कि तीन परिवार हो गए बर्बाद

एसएसपी से की शिकायत

नाबालिग किशोरी किसी तरह से भाग कर एसएसपी आफिस पहुंची। उसने जब एसएसपी नितिन तिवारी को आपबीती बताई तो एसएसपी भी उसकी बातों को सुनकर हैरान हो गए। नाबालिग अपने घर से तीन दिनों से गायब थी। इस दौरान वह भूखी-प्यासी मेरठ के कमिश्नरी पार्क में सोई। उसने एसएसपी को बताया कि उसका भाई भी उसके साथ गलत काम करता है। भाई रोज उसको नशे की गोलियां खिलाता है। एसएसपी ने पीड़िता को कड़ी कार्रवार्इ का आश्वासन दिया है। एसएसपी ने पीड़िता को महिला थाने भिजवा दिया। साथ ही थाना पुलिस को कार्रवार्इ के निर्देश दिए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Hindi News/ Meerut / जुल्मों की शिकार किशोरी ने बतार्इ अपने माता-पिता आैर भार्इ की करतूत तो एसएसपी भी रह गए अवाक

ट्रेंडिंग वीडियो