scriptजयमाला के समय दूल्हे की भांजी के अपहरण होने से मच गया हड़कंप, ढूंढ़ने के बजाय पुलिस आपस में उलझ गर्इ | teenager girl kidnapped in marriage | Patrika News

जयमाला के समय दूल्हे की भांजी के अपहरण होने से मच गया हड़कंप, ढूंढ़ने के बजाय पुलिस आपस में उलझ गर्इ

locationमेरठPublished: May 09, 2019 03:41:11 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से जांच में मुश्किल आ रही पुलिस को
परिजन मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने के चक्कर काटते रहे

meerut

जयमाला के समय किशोरी का अपहरण होने से मच गया हड़कंप, फिर पुलिस भी आपस में उलझ गर्इ

मेरठ। अपने मामा की शादी में आयी किशोरी भांजी जयमाला के समय अचानक गायब हो गर्इ। परिजनों ने अपहरण की बात कहते हुए ढूंढ़ना शुरू किया आैर जब किशोरी नहीं मिली तो पुलिस को इसकी सूचना दी गर्इ। पुलिस भी फिलहाल किशोरी में ढूंढ़ने में नाकामयाब रही। पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के युवक की शादी काजीपुर गांव की युवती से तय हुर्इ थी। शादी समारोह बिजली बंबा बार्इपास पर ग्राम बजोट के पास ग्रांड सेलिब्रेशन में चल रहा था।
यह भी पढ़ेंः महिला आैर उसके बच्चे का लाइव एक्सीडेंट देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा, देखें वीडियो

बुलंदशहर के आैरंगाबाद क्षेत्र के गांव की निवासी किशाेरी भी अपने मामा की शादी में आयी थी। बताते हैं रात साढ़े बारह बजे उसे जयमाला के वक्त देखा गया था, उसके बाद से वह अचानक गायब हो गर्इ। परिजनों ने उसे अंतिम बार उसे स्टेज के पास सोफे पर बैठे देखा था। किशोरी के गायब होने की जानकारी मिलने के बाद यहां हड़कंप मच गया आैर उसकी ढूंढ़ मचनी शुरू हुर्इ। जब किशोरी नहीं मिली तो पुलिस को इसकी सूचना दी गर्इ।
यह भी पढ़ेंः योगी राज में गौशाला की ये हालत देखकर दंग रह जाएंगे, प्रदेश सरकार से की गर्इ ये बड़ी मांग

परिजनों ने पुलिस को बताया कि किशोरी को मंडप के बाहर से कार से अपहरण करके ले गए हैं। मंडप के बाहर की पार्किंग थाना खरखौदा में पड़ती है। इस बात को लेकर परतापुर आैर खरखौदा पुलिस में सीमा विवाद उत्पन्न हो गया। हालांकि पुलिस ने इस विवाद के चलने के बावजूद मंडप के कमरों की तलाशी ली, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद किशोरी के परिजन थाना परतापुर पहुंचे आैर तहरीर देनी चाही, लेकिन पुलिस ने खरखौदा जाने के लिए कह दिया। इस पर किशोरी के परिजना तहरीर के लिए चक्कर काटते रहे। बाद में थाना परतापुर में मामला दर्ज किया गया। बारात विदा होने के बाद भी किशोरी का कोर्इ पता नहीं चला।परतापुर इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि किशोरी के पास मोबाइल नहीं था आैर शादी समारोह स्थल पर सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है आैर जांच शुरू कर दी गर्इ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो